पाकिस्तानी एक्टर की मोहब्बत में डूबीं गदर फिल्म की 'सकीना' ? अमीषा पटेल के इस रोमांटिक वीडियो को लेकर डेटिंग की चर्चा हुई तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. वह फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली हैं. फिल्मों के अलावा अमीषा पटेल अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच अभिनेत्री की निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. वह फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली हैं. फिल्मों के अलावा अमीषा पटेल अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच अभिनेत्री की निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. अमीषा पटेल को लेकर इस तरह की अफवाह है कि वह पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास को डेट कर रही हैं. यह अफवाह अभिनेत्री और पाकिस्तानी अभिनेता का वीडियो सामने आने के बाद फैली है.

अमीषा पटेल और इमरान अब्बास का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को रोमांटिक अंदाज में दिखा गया है. दोनों मोहब्बत का गाना भी गा रहे हैं. दरअसल इमरान अब्बास और अमीषा पटेल दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इन दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में अमीषा पटेल अपनी फिल्म क्रांति का गाना 'दिल में दर्द सा जगा है' गाने पर इमरान अब्बास के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Advertisement

इमरान अब्बास और अमीषा पटेल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक-दूसरे के लिए खास कैप्शन भी लिखा है. बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा, 'पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्टार दोस्त इमरान अब्बास के साथ काफी फन किया. बॉबी देओल के साथ मेरी फिल्म क्रांति का यह गाना इमरान और मेरे पसंदीदा गानों में से है.' वहीं इमरान अब्बास ने अपने कैप्शन में लिखा, अपनी दोस्त अमीषा पटेल के साथ अपने पसंदीदा टिपीकल बॉलीवुड ट्यून्स पर फिल्मी होकर मजा आया.' सोशल मीडिया पर इमरान अब्बास और अमीषा पटेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिससे अब ऐसी अफवाह है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इमरान अब्बास और अमीषा पटेल अभी तक ऐसी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है और एनडीटीवी भी इनके रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement

एयरपोर्ट पर सारा अली खान संग दिखे करण जौहर, अभिनेत्री को बताया 'फेवरेट'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?