अंबानी फैमिली के इवेंट में चांदी की थाली में मिलेट की रोटी, आमरस, दाल, पापड़ और कढ़ी के साथ परोसे गए कई लजीज व्यंजन, फोटो हुई वायरल

अंबानी फैमिली के नीता मुकेश अंबाना कल्चरल सेंटर के इवेंट में कई सितारे और कई तरह के नजारे देखने को मिल. सस्पेंस था तो खाने में क्या परोसा गया? अब इस सस्पेंस पर से भी परदा उठ गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंबानी फैमिली के इवेंट में परोसे गए यह लजीज व्यंजन
नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) की ओपनिंग के मौके पर सितारों की महफिल सजी. बॉलीवुड के नामी गिरामी सितारों, स्टार किड्स और स्टार वाइव्ज ने भी इस फंक्शन में चार चांद लगाए. यही नहीं, दुनियाभर के लोकप्रिय चेहरे इस इवेंट में नजर आए. सोशल मीडिया पर इस आलीशान फंक्शन की तस्वीरें भी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं. पहले इवेंट में शाहरुख खान, सलमान खान, जीजी हदीद, जेंडाया, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आए. लेकिन अब इस खा मौके पर खाने में क्या परोसा गया था, इसकी तस्वरी भी सोशल मीडिया पर आ गई है. इस फोटो को संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने शेयर की है.

अंबानी फैमिली के एनएमएसीसी इवेंट में परोसे गए ये पकवान

इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव रहने वाली महीप कपूर ने भी पकवानों से भरी थाली की पिक्स शेयर की है. लजीज पकवान जिस थाली और कटोरी में रखे गए हैं वो सभी चांदी के हैं. जिसमें देसी पकवानों का भोग सजा हुआ दिखाई दे रहा है. इस बड़ी सी थाली में बहुत से बाउल्स रखे हैं, जिसमें मिलेट रोटी, सब्जी, दाल, कढ़ी, दाल, पापड़ जैसी डिशेज तो हैं ही, खाने के बाद मुंह मीठा करने के लिए भी बहुत कुछ है. हलवा, गुझिया और लड्डू भी इस आलीशान थाली में रखे नजर आएंगे.

Advertisement

सितारों की महफिल

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग शुक्रवार को हुई. जीओ वर्ल्ड सेंटर में स्थित इस भव्य सेंटर की ओपनिंग में शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स तो पहुंचे ही, गौरी खान, महीप कपूर, भावना पांडे जैसी सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड वाइव्स ने भी शिरकत की. पहले दिन ओपनिंग के बाद अगले दिन शानदार फैशन शो हुआ, जिसमें सितारों का हसीन और फैशनेबल अंदाज नजर आया. अनन्या पांडे, आर्यन खान, सुहाना खान और भी बहुत से स्टार किड्स ने भी फंक्शन में जान डाल दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात