हत्याओं की गुत्थी सुलझाने आ रहा है इंस्पेक्टर ऋषि, 29 मार्च को इस OTT प्लेटफॉर्म पर उठेगा रहस्य से पर्दा

पहाड़ी इलाका. उनींदा सा गांव और गांव में लगातार हो रही हत्याएं. हत्याओं का संदेह एक दुष्टात्मा पर. गुत्थी सुलझानी है इस्पेक्टर ऋषि को. कुछ ऐसी है 29 मार्च को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आ रही वेब सीरीज इंस्पेक्टर ऋषि की कहानी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पहाड़ी इलाका. पहाड़ी इलाके में शांत सा एक गांव. गांव में रहने वाले सीधे-सादे लोग. लेकिन उस समय शांत गांव में तूफान आ जाता है जब एक के बाद एक रहस्यमय तरीके से हत्याएं होने लगती हैं. गांव वालों को लगता है कि जंगलों में रहने वाली एक दुष्टात्मा ऐसा कर रही है. फिर मामला पुलिस के पास पहुंचता है तो वह इस गुत्थी को सुलझाने में लग जाते हैं. हत्याओं की इस गुत्थी को सुलझाने की जिम्मेदारी मिलती है इंस्पेक्टर ऋषि को. वह सब-इंस्पेक्टर अय्यानार और चित्रा के साथ इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश करता है. यहां मामला सुपरनेचुरल ताकतों का भी है. लेकिन पुलिस वाले भी तो इंसान ही होते हैं. उनकी भी अपनी कई दिक्कतें होती हैं. इस तरह वह अपनी जिंदगी की परेशानियों और इस केस की गहराती गुत्थी, दोनों को ही सुलझाने की कोशिश करते हैं. है ना यह बांधकर रख देने वाली हॉरर कहानी.

अब आप कह रहे होंगे हम आपको इस तरह के विवरण क्यों दे रहे हैं? हमारा इरादा आपको डराना नहीं, बल्कि यह बताना है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 29 मार्च को एक वेब सीरीज आ रही है जिसका नाम इंस्पेक्टर ऋषि है. यह विवरण या कहें कहानी उसी वेब सीरीज की है. इस वेब सीरीज का पोस्टर रिलीज किया गया है और इशारा दे दिया है कि इस बार साउथ कुछ ऐसा लेकर आ रहे हैं कि दर्शक इसके 10 एपिसोड देखे बिना उठ नहीं पाएंगे. वैसे भी ओटीटी पर साउथ की वेब सीरीज, बिल्कुल साउथ की फिल्मों की ही तरह खूब पसंद भी की जाती रही हैं.

इंस्पेक्टर ऋषि की पहली झलक

Advertisement

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज इंस्पेक्टर ऋषि तमिल वेब सीरीज है. जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जा रहा है. इस वेब सीरीज में नवीन चंद्रा इंस्पेक्टर ऋषि का किरदार निभा रहे हैं. उनके साथ सुनयना येल्ला, श्रीकृष्ण दयाल, कन्ना रवि और मालिनी जीवरत्नम नजर आएंगे. यह एक क्राइम ड्रामा हॉरर वेब सीरीज है. वेब सीरीज की राइटर और डायरेक्टर जे.एस नंदिनी हैं. अकसर साउथ की शानदार वेब सीरीज पेश करने वाले अमेजॉन प्राइम वीडियो की यह नई और मजेदार पेशकश लग रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India