जून की गर्मी में नहीं खाने पड़ेंगे गर्मी के थपेड़े, आएगा आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप, साथ में ये 16 फिल्में और वेब सीरीज भी

आपको बताते हैं कि इस बार अमेजन प्राइम वीडियो के पिटारे में अपने दर्शकों के लिए क्या क्या खास है. जिसे देखकर वो कभी भी और कहीं भी खुद को एंटरटेन कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
प्राइम वीडियो ने शेयर कर दी जून में रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्में
नई दिल्ली:

जून का महीना अमेजन प्राइम वीडियो के दर्शकों के लिए बेहद खास होने वाला है. इसी महीने प्राइम वीडियो पर आईसीसी वर्ल्ड कप देखने को मिलेगा. यानी स्पोर्ट्स प्रेमियों के पास प्राइम वीडियो पर बने रहने की एक बड़ी वजह है. इसके अलावा बहुत सी नई पेशकश लेकर इस बार अमेजन प्राइम हाजिर होने वाला है. चलिए आपको बताते हैं कि इस बार अमेजन प्राइम वीडियो के पिटारे में अपने दर्शकों के लिए क्या क्या खास है. जिसे देखकर वो कभी भी और कहीं भी खुद को एंटरटेन कर सकते हैं.

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप

दो जून से क्रिकेट प्रेमियों का सबसे बड़ा उत्सव प्राइम वीडियो पर शुरू होने वाला है. पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने पूरे सीजन में शानदार गेम खेला था. हालांकि फाइनल में चूक गई थी. इस बार भारतीय दर्शक जरूर ट्रॉफी के इंतजार में य मैच देखना पसंद करेंगे.

Advertisement

द बॉयज

इस वेबसीरीज का चौथा सीजन 13 जून से देखा जा सकेगा. ये सुपर हीरो की पावर रखने वाले युवाओं के एक्सपीरियंस पर बेस्ड स्टोरी है.

आई एमः सेलिन डिओन

ये एक इंस्पिरेशन डॉक्यूमेंट्री है जिसे डायरेक्ट किया है एकेडमी अवॉर्ड नॉमिनी Irene Taylor ने. इसे आप 25 जून से देख सकेंगे.

माय लेडी जैन

9 दिन इंग्लैंड की महारानी रही और उसके बाद सिर कलम कर मार दी गई. ऐसी ट्रैजिक हिस्ट्री आप 27 जून से जान सकेंगे.

फेडररः ट्वेल्व फाइनल डे

फेडरर के फैन्स के लिए ये एक खास पेशकश है. जिसमें वो फेडरर को अलग अंदाज में देख सकेंगे. ये रिटायरमेंट से पहले की उनकी 12 दिनों की कहानी है. जो 20 जून से देखी जा सकेगी.

मदर्स इंस्टिंक्ट

दो बेस्ड फ्रेंड्स, पड़ोसी और उनके इर्द गिर्द घूमती ये मूवी एक साइक्लोजिकल थ्रिलर है. जो 7 जून को देखी जा सकती है.

Advertisement

एनीवन बट यू

बे और बेन की ये रोमांटिक कॉमेडी आप 21 जून से देख सकेंगे. पहली ही डेट के बाद हालात कुछ ऐसे बनेंगे कि अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों कंफ्यूज हो जाएंगे. फिर क्या होगा ये देखना मजेदार होगा.

डंब मनी

डंब मनी उन लोगों की रियल स्टोरी है जो वॉल स्ट्रीट के खेल को खूब समझते हैं और रातों रात अपनी किस्मत बदल लेते हैं.

Advertisement

फ्रीलांस

एक एक्स स्पेशल फोर्स ऑपरेटिव मैसन पेटिस को खतरनाक डेस्क जॉब करना पड़ता है. कहानी में एक जर्नलिस्ट की भी एंट्री होती है. एक एडवंचरस और थ्रिलर राइड पर निकलना हो तो आप ये मूवी 28 जून को देख सकते हैं.

मॉब लैंड

शानदार ट्विस्ट एंड टर्न्स से सजी ये एक शानदार एक्शन थ्रिलर मूवी है. जो आप दस जून से प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Advertisement

द ओल्ड ओक

एक गांव में अचानक सीरिया के रेफ्यूजी पहुंचते हैं. उनके और गांव के पुराने लोगों के बीच दुश्मनी पनपने लगती है. और, इस दुश्मनी के बीच मोहब्बत के फूल भी खिलते हैं. फिर क्या होता है ये आप 24 जून को ओटीटी पर रिलीज हो रही मूवी में देख सकते हैं.

वन ट्री हिल

इस वेबसीरीज के एक से नौ तक के सभी सीजन एक जून से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होंगे.

चैलेंजर्स

एक टैनिस प्लेयर कोच में तब्दील होती है और अपने पति को चैंपियन बनाती है. उनके संघर्ष पर बेस्ड है ये कहानी.

Advertisement

सिविल वॉर

ये फिल्म एक जंग है दुनिया को बड़े हमले से बचाने की. जिसमें जांबाजों की एक टीम के सामने व्हाइट हाउस को बचाने की बड़ी चुनौती है.

द फॉल गाय

ये एक लड़का और लड़की की ऐसी लव स्टोरी है जिसमें एक स्टंटमैन को अपनी एक्स गर्लफ्रैंड की ब्लॉकबस्टर फिल्म का मिसिंग स्टार ढूंढना है.

टैरो

दोस्तों का एक ग्रुप टैरो के रूल्स को ब्रेक करते हैं. उसके बाद उन पर शैतानी शिकंजा कसने लगता है.

Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात