नींबू के दाम पर बढ़े तो 3 इडियट्स में राजू रस्तोगी की मां पर बने मीम्स, पढ़ कर हंसते- हंसते लोट- पोट हुए फैंस

अमेजॉन प्राइम ने नींबू पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट को देखकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ ही थ्री इडियट्स का फेमस डायलॉग भी याद आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

नींबू के दाम आसमान छू रहे हैं. इस गर्मी नींबू शिकंजी बनाने के काम आ सकें या न आ सकें, लेकिन मीम्स की दुनिया के बहुत काम आ रहा है. नींबू के दामों में आई तेजी ने मीम बनाने वालों को एक अच्छा टॉपिक दे दिया है. मीम्स चैनल के अलावा अमेजॉन प्राइम भी नींबू पर मीम बनाने से नहीं चूका. अमेजॉन प्राइम ने नींबू पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट को देखकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ ही थ्री इडियट्स का फेमस डायलॉग भी याद आ जाएगा. और क्या पता पोस्ट देखने के बाद आप भी उस डायलॉग में नींबू फिट कर उसे दोहराते भी नजर आ जाएं.

पनीर की जगह नींबू

थ्री इडियट्स में राजू रस्तोगी की मम्मी तो याद ही होगी आपको. वही मम्मी जो तीनों इडियट्स को खाने पर तो बुलाती है लेकिन खाना खिलाने के साथ साथ महंगाई पर लेक्चर भी देती जाती है. राजू रस्तोगी की वही मम्मी अब नींबू महंगे होने के बाद मीम्स में छाई हुई हैं. अमेजॉन प्राइम ने उनके फेमस डायलोग को नींबू से जोड़ कर पेश किया है. अमेजॉन प्राइम की पोस्ट में वो कहती नजर आ रही हैं नींबू तो बेटा कुछ दिनों में इत्ती-इत्ती थैलियों में सुनार की दुकान पर बिकेंगे.

Advertisement

ओरिजिनल डायलॉग में नींबू की जगह पनीर की बात हो रही थी. लेकिन अब नींबू के भाव ही दूसरी सब्जियों को काफी पीछे छोड़ चुके हैं. जिस पर अमेजॉन प्राइम का ये मीम बिलकुल सही नजर आ रहा है.

Advertisement

नींबू मिले तो क्या करें?

आसमान छूते भाव के बीच अगर आपको नींबू मिल जाए तो आप को क्या करना चाहिए. अमेजॉन प्राइम ने ही इसका जवाब भी दिया है. अमेजॉन प्राइम ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा है कि अगर आपको जिंदगी नींबू देती है तो उसका ढेर लगा कर रखें. अमेजॉन प्राइम के इस पोस्ट को लोग तेजी से लाइक कर रहे हैं. एक घंटे में ही इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग नींबू के इमोजी डालकर अमेजॉन प्राइम के इस मीम की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें : शहनाज गिल ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ खिंचवाई सेल्‍फी, जीता दिल

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'