Amaran Movie: दिवाली पर रिलीज होगी अमरन, एक्शन से लेकर इमोशंस तक सब मौजूद

Amaran Release: साउथ की बहुप्रतीक्षित फिल्म अमरन की रिलीज डेट आ गई है. शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी की फिल्म दिवाली पर रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

आने वाले दिनों में साउथ फिल्मों की जबरदस्त बहार आने वाली है. शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की इस साल कोई फिल्म रिलीज नही हो रही है, ऐसे में साउथ के लिए बॉक्स ऑफिस पर खुला मैदान मौजूद है. लगातार कई फिल्मों को ऐलान हो रहा है, और साउथ का हर सितारा नए-नए विषयों के साथ सिनेमाघरों में दर्शक देने जा रहा है. राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अपनी अगली फिल्म अमरन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. शिव कार्तिकेयन की फिल्म दिवाली के मौके पर 31 अक्तूबर को रिलीज होगी. राजकुमार पेरियासामी द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म कश्मीर के हसीन नजारों को समेटे हुए एक इमोशनल ड्रामा है. अमरन में शिवकार्तिकेयन अनदेखे अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म में उनका साथ साई पल्लवी देंगी.

अमरन में जहां शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवीं हैं तो वहीं फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश ने दिया है जबकि एक्शन स्टीफन रिकटर हैं.  फिल्म का निर्देशन कमल हासन ने किया है. फिल्म की कहानी मेजर वरदराजन पर आधारित है जो शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब इंडियाज मोस्ट फियरलेस का एक अध्याय है. इस तरह फिल्म एक्शन का अलग ही लेवल नजर आएगा. फिल्म सिनेमाघरों के बाद किस ओटीटी पर रिलीज होगी, इसकी जानकारी भी आ चुकी है. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India