कोई नहीं था टक्कर में तो इस फिल्म ने मार ली बाजी, बनी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

आज हम आपको ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी गई एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. इसे सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला अगर आपने अभी तक नहीं देखी तो देख डालिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमर सिंह चमकीला देशभर में पसंद की गई और अब इस फिल्म को जो मुकाम मिला है उससे तो पूरी तरह साबित हो गया कि ये फिल्म 2024 की सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्म बन गई. एक मिड ईयर रिपोर्ट जारी की गई है. इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि चमकीला को 12.9 मिलियन व्यूज मिले हैं. पंजाब के सिंगर अमर सिंह चमकीला की इस बायोपिक ने लोगों का दिल जीता और इसमें सबसे बड़ा क्रेडिट जाता है दिलजीत दोसांझ को. दिलजीत ने अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया और ये अब केवल हम नहीं इस फिल्म को मिले व्यूज बता रहे हैं. 

इस फिल्म में दिलजीत का साथ परिणीति चोपड़ा ने दिया और दोनों सितारों ने मिलकर फिल्म में एक अलग ही जादू क्रिएट किया. दिलजीत तो सिंगर हैं ही लेकिन परिणीति ने भी इसमें अपने किरदार के गाने खुद ही गाए. उनकी इस असल परफॉर्मेंस ने तो फिल्म में और चार चांद लगा दिए. इसके अलावा इम्तियाज अली का काम तो आप जानते ही हैं. वो तमाशा, रॉकस्टार, हाईवे, लैला मजनू जैसी शानदार फिल्में दे चुके हैं.

बात करें दिलजीत दोसांझ की तो वो शुरू से लेकर आखिर तक इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे रहे. कई दफा वो इमोशनल भी हुए क्योंकि उनका कहना था कि ये किरदार उनके दिल के करीब है. जैसी उनकी सोच थी वो स्क्रीन पर भी दिखा दिलजीत की सादगी ऑडियंस के दिल में उतरी और इस फिल्म को हर जगह प्यार मिला. इतना ही नहीं एक बार फिर अमर सिंह चमकीला के ओरिजनल गाने वायरल होने लगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?