अल्ताफ राजा के गाने से मिली पहचान, एयर होस्टेस अकैडमी ने किया 3 बार रिजेक्ट, आज बॉलीवुड का दिल बन गई है ये लड़की...पहचाना?

अपने माता-पिता के बीच में खड़ी होकर बॉलीवुड की एक सुपरस्टार एक्ट्रेस मुस्कुरा रही है. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए, जो आज के समय में बड़ा नाम है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फोटो में दिख रही बच्ची आज है बड़ी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपको आए दिन ना जाने कितने ही सितारों के बचपन की फोटो देखने को मिलती होगी. ऐसी ही एक फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें अपने माता-पिता के बीच में खड़ी होकर बॉलीवुड की एक सुपरस्टार एक्ट्रेस मुस्कुरा रही है. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए, जो आज के समय में बड़ा नाम है. क्या हुआ आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दिन कि एयरहोस्टेस अकैडमी ने भी इस लड़की को तीन बार रिजेक्ट कर दिया था.

फोटो में अपने मां-बाप के साथ दिख रही बच्ची और कोई नहीं बल्कि चित्रांगदा सिंह हैं. आज भले ही चित्रांगदा फेमस एक्ट्रेस हों, लेकिन कभी वे एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं. लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद वे बार-बार रिजेक्ट कर दी गईं. चित्रांगदा सिंह को पहला ब्रेक एक म्यूजिक वीडियो में मिला था. वे अल्ताफ राजा के मशहूर गाने तुम तो ठहरे परदेसी में सबसे पहले दिखाई दी थीं. इस गाने से डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की नजर चित्रांगदा पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने हजारों ख्वाहिशें ऐसी में उन्हें मौका दिया.

Advertisement

चित्रांगदा का पहला रैंप वॉक 
चित्रांगदा की जिंदगी का पहला रैंप वॉक भी यादगार रहा. चित्रांगदा जब दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ने पहुंचीं तो रैगिंग में उन्हें रैंप वॉक करने को कहा गया. सिनियर्स के निर्देश थे कि वो उल्टा सलवार सूट पहनें, बाल्टी में किताबें रखें और सिर पर तेल चिपड़ कर चपटे बालों के साथ रैंप वॉक करें. चित्रांगदा सिंह ने ये सारे हुक्म माने. हालांकि अब कॉलेज की उन यादों को वो अपना पहला रैंप वॉक मानती हैं.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: आरोपी Gangadhar की तलाश में Uttarakhand पहुंची Latur Police