Alpha Release date: आलिया भट्ट की अल्फा की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन शारवरी के साथ एक्शन करती बड़े पर्दे पर आएंगी नजर

यशराज फिल्म्स की पहली महिला स्पाई फिल्म अल्फा की रिलीज डेट का ऐलान है, जो कि 2025 में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

11 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा की चर्चा के बीच आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म अल्फा, जो कि यशराज फिल्म्स ने मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. उसकी रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म अल्फा 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. वहीं इसका निर्देशन शिव रावेल कर रहे हैं. जबकि ऋतिक रोशन के कैमियो की उम्मीद है. 

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी, और उनके साथ उभरती हुई अभिनेत्री और YRF की होमग्रोन टैलेंट शर्वरी होंगी. दोनों इस बहुप्रतीक्षित स्पाईवर्स फिल्म में सुपर एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगी, जिसे शिव रवैल निर्देशित कर रहे हैं. अल्फा एकदम सही छुट्टियों का मनोरंजन बनने जा रही है, क्योंकि आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को बड़े परदे का भव्य अनुभव बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस फिल्म में शानदार दृश्य और रोमांचक एक्शन सीक्वेंस के साथ साथ कई अप्रत्याशित ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे.

गौरतलब है कि  YRF की अल्फा से पहले आलिया भट्ट की एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा, जिसमें वेदांग रैना भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वह 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. उसका हाल ही में जबरदस्त ट्रेलर सामने आया था, जिसमें एक बहन अपने छोटे भाई को बचाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार नजर आई है. इस फिल्म का तीन मिनट और एक सेकंड का ट्रेलर कहानी की छोटी सी झलक दिखा रहा है, जो कि फैंस को काफी पसंद आई थी. 

Featured Video Of The Day
तो दोषी अफसरों को जेल भेज देंगे...: सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट सख्त