इस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर को अल्लू अर्जुन सिखाएंगे 'पुष्पा पुष्पा' डांस स्टेप, कमेंट देखकर छूटेगी हंसी 

पुष्पा 2 के नए गाने पुष्पा पुष्पा के शू हुक स्टेप को आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर डेविड वॉर्नर को सिखाने के लिए अल्लू अर्जुन ने वादा किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर डेविड वॉर्नर को डांस सिखाएंगे अल्लू अर्जुन
नई दिल्ली:

पुष्पा 2 के मेकर्स ने हाल ही में नया गाना पुष्पा पुष्पा रिलीज कर दिया है, जिसका एक हुक स्टेप का वीडियो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, पुष्पा पुष्पा सॉन्ग में शू ड्राप स्टेप करके मजा आया. वहीं हैशटैग #Pushpa2TheRule और #Pushpa2FirstSingle भी जोड़ा. इसे शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया. लेकिन जिस पर लोगों की हंसी छूटी वह था ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर का कमेंट. दरअसल, अल्लू अर्जुन के फैन मिस्टर वॉर्नर ने LOL कमेंट में लिखा, "ओह डियर, यह कितना अच्छा है. अब मुझे भी कुछ काम करना होगा."

Advertisement

कमेंट करते ही अल्लू अर्जुन ने भी जवाब में लिखा, "यह बहुत आसान है. जब हम मिलेंगे तो मैं तुम्हें सिखाऊंगा." फिर क्या था इस कमेंट को करते ही फैंस ने भी रिएक्शन दिया और दोनों को साथ देखने की बात की.

गौरतलब है इससे पहले डेविड वॉर्नर ने साल 2022 में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अल्लू अर्जुन के पुष्पा में बोले गए डायलॉग को लिपसिंक करते हुए बेटी के साथ नजर आए थे. 

Advertisement
Advertisement

हाल ही में, फिल्म का गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज हुआ, जिसमें अल्लू का एक हुक स्टेप दिखाया गया, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा और यह डेविड को भी काफी पसंद आ रहा है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें वॉर्नर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है जैसे उनका दिल अब भी सनराइजर्स हैदराबाद में ही बसा है. 

Advertisement
Advertisement

पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सुकुमार द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस नए टीज़र को देखने के बाद, दर्शकों के बीच फिल्म के लिए प्रत्याशा एक नए स्तर पर पहुंच गई है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: टेक दुनिया में इस हफ्ते के बड़ी सुर्खियां | News Of The Week