सिर्फ साउथ में ही नहीं मुंबई में भी आलीशान घर के मालिक हैं अल्लू अर्जुन से लेकर राम चरण, ये एक्ट्रेसेज भी हैं लिस्ट में शामिल

साउथ के सुपरस्टार अपना ज्यादातर वक्त मुंबई में बिताते हैं, ऐसे में कुछ साउथ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने मुंबई में आलीशान घर खरीद रखा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार्स का क्रेज इन दिनों हिंदी फिल्म सिनेमा में भी छाया हुआ है. कई टॉलीवुड सुपरस्टार्स ने बॉलीवुड का रुख कर लिया है और साउथ की तरह ही बॉलीवुड में भी अपनी दमदार एक्टिंग से तहलका मचा रहे हैं. कई बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर्स साउथ सुपरस्टार्स को अपनी फिल्मों में कास्ट करने के लिए अप्रोच कर चुके हैं. ऐसे में इन सितारों का मुंबई आना जाना लगा रहता है. यही वजह है कि यहां पर साउथ के कई सुपरस्टार्स ने अपने घर खरीद रखे हैं. आइए आज हम आपको ऐसे ही 7 साउथ इंडस्ट्री स्टार्स के बारे में बताते हैं जिन्होंने मुंबई में अपना खुद का घर खरीद रखा है.

काजल अग्रवाल 

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मुंबई में ही रहती हैं.  शादी के बाद से वो यही सेटल हैं और उनके मुंबई में एक नहीं बल्कि दो खूबसूरत घर हैं.

रश्मिका मंदाना

फिल्म एनिमल में नजर आईं रश्मिका मंदाना ने भी मुंबई में एक फ्लैट खरीद लिया है. इंस्टाग्राम पर कई बार वो अपने मुंबई के घर की झलक दिखा चुकी हैं जो बहुत ही एस्थेटिक लुक वाला घर है.

Advertisement

पूजा हेगड़े 

तेलुगु और तमिल फिल्म एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने पैर जमा चुकी हैं. ऐसे में उनका अधिकतर समय मुंबई में ही बीतता है. उन्होंने भी मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीद रखा है.

Advertisement

तमन्ना भाटिया 

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का भी मुंबई में एक आलीशान घर है. तमन्ना अपने सोशल मीडिया पर अपने मुंबई के घर से कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

रामचरण 

साउथ सुपरस्टार और आरआरआर फेम राम चरण ने भी कुछ समय पहले मुंबई में एक घर खरीदा है. उनका हैदराबाद में भी एक आलीशान बंगला है. वो अधिकतर हैदराबाद या मुंबई में ही रहते हैं.

Advertisement

अल्लू अर्जुन 

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का भी मुंबई और हैदराबाद में आना जाना लगा रहता है. ऐसे में तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी अपना एक आलीशान घर मुंबई में खरीदा हुआ है.

सूर्या 

तमिल सुपरस्टार सूर्या भी अपनी फैमिली के साथ मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं. चेन्नई के अलावा उनका मुंबई में भी आलीशान घर है. जहां पर वह अपनी पत्नी ज्योतिका और बच्चों के साथ लैविश लाइफ जीते हैं.

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?