पुष्पा 2 की बदली रिलीज डेट, आप भी कहेंगे तू कब आएगा रे पुष्पा

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन फैन्स और पुष्पा-2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बड़ी ही जरूरी खबर. इस फिल्म की रिलीज डेट फिर बदल दी गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Pushpa 2 Release Date: फिर बदली पुष्पा 2 की रिलीज डेट
नई दिल्ली:

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा-2 और अल्लु अर्जुन को स्क्रीन पर देखने का इंतजार है तो ये अपडेट आपके लिए है. दरअसल फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है. आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ी बल्कि पहले हो गई है. पहले ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. रिलीज डेट बदलने का सुनकर कई लोगों को टेंशन भी बढ़ी लेकिन अच्छी बात ये है कि फिल्म की रिलीज डेट को 6 दिसंबर से बदलकर 5 दिसंबर कर दिया गया है.

तारीख पर तारीख

अगर पुष्पा-2 का ट्रैक रिकॉर्ड देखा जाए तो इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई है. पहले ये फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके बाद अगस्त की तारीख अनाउंस हुई और फिर खिसकते खिसकते दिसंबर तक आ गई. ये बात अच्छी है कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकने की जगह एक दिन पहले कर दी गई है.

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी पुष्पा-2 साल 2021 में आई पुष्पा का सीक्वल है. इस सीक्वल के लिए फैन्स ने तीन साल इंतजार किया और तीसरे साल में भी इतना इंतजार करवाया कि सनी देओल का डायलॉग याद आ गया कि तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख मिलती रही है लेकिन इंसाफ नहीं मिला माई लॉर्ड, मिली है तो सिर्फ ये तारीख. हालांकि अब उम्मीद है कि फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज हो ही जाएगी. बात करें अल्लू अर्जुन की तो इस बार वो कुछ ज्यादा धमाकेदार अंदाज में स्क्रीन पर आने वाले हैं. उनके लुक पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Election: Aditya Thackeray के नामांकन पर Sanjay Nirupam का हमला, क्या कहा सुनिए...