अल्लू अर्जुन ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ राहत के लिए दान की इतनी बड़ी राशि, फैन्स ने कहा- बड़े दिलवाला

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हाल ही में आई बाढ़ में हुए नुकसान से निपटने के लिए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हाल ही में आई बाढ़ में हुए नुकसान से निपटने के लिए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं. बुधवार को अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने पोस्ट में लिखा, “आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ के कारण हुई तबाही और पीड़ा को देखकर मैं बहुत दुखी हूं. इस मुश्किल समय में, मैं दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान कर रहा हूं, ताकि राहत कार्यों में मदद की जा सके. सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं".

इसके पहले, अभिनेता एनटीआर जूनियर ने भी बाढ़ राहत के लिए दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए थे. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी और पोस्ट में लिखा, "भारी बारिश के कारण तेलुगू राज्यों में आई बाढ़ को देखकर मैं बहुत प्रभावित हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि तेलुगू लोग इस आपदा से जल्दी उबरें. मेरी ओर से मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये प्रति राज्य दान कर रहा हूं ताकि राहत कार्यों में मदद की जा सके". 

Advertisement

ये भी पढ़ें: सिर्फ इतने दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर आने वाला है तूफान, पुष्पा 2: द रूल के नए पोस्टर के साथ आया नया अपडेट

Advertisement

अल्लू अर्जुन की एक तरफ लोग जहां तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं कई लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बड़े दिलवाला बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक अच्छा इंसान और बड़े दिलवाला इंसान ही इतनी बड़ी राशि दान दे सकता है'. बता दें कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के कारण 35 लोगों की मौत हो गई है. सड़कों को नुकसान पहुंचा है, रेल पटरियां जलमग्न हो गई हैं, और फसलें भी प्रभावित हुई हैं. हालांकि कई क्षेत्रों में बाढ़ का पानी घटने लगा है. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने तेलंगाना के चार जिलों- जयशंकर भूपलपल्ली, कोमराम भीम, मंचेरियल, और मुलुगू के लिए बुधवार को बारिश के लिए 'येलो अलर्ट' जारी किया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल