अलका याग्निक को हुई ये रेयर डिजीज, सिंगर ने की फैन्स से अपील, सोनू निगम बोले- लग रहा था कुछ ठीक नहीं है

दिग्गज गायिका अलका याग्निक एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है. इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने एक पोस्ट में किया है. अलका के इस पोस्ट पर सेलेब्स रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिग्गज गायिका अलका याग्निक (Alka Yagnik) ने बताया कि उन्हें एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस (Rare Sensory Neural Nerve Sensory Loss) का पता चला है. इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि यही कारण था कि वह कुछ समय से गायब थीं. उन्होंने यह भी बताया कि इस अचानक बड़े झटके ने उन्हें चौंका दिया और वह अभी भी इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं. अलका याग्निक की इस हालत के बारे में जान कर फैन्स से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े लोग अब चिंतित हैं. सोनू निगम, इला अरुण और पूनम ढिल्लों जैसे सितारों ने अलका के पोस्ट पर रिएक्ट किया है. 

सेलेब्स ने किया रिएक्ट
अलका याग्निक की इस पोस्ट पर सोनू निगम ने लिखा है, "मुझे लग ही रहा था कुछ ठीक नहीं है. वापस आकर आपसे मिलता हूं". इला अरुण ने लिखा है, "ये सुनकर बहुत दुख हुआ. डियर अलका तुम्हारी फोटो देख कर मैंने रिएक्ट कर दिया, लेकिन जब मैंने पोस्ट पढ़ा तो दिल टूट गया. लेकिन बेस्ट विशेस. आप जल्दी ठीक होंगी और आपकी सुरीली आवाज हम फिर सुनेंगे". एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने पोस्ट पर लिखा है, "तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार, दुआ और ब्लेसिंग्स. आपको प्यार से वो सभी शक्ति मिले, जिससे आप जल्दी ठीक हो जाएं. लव यू". इस तरह कई सेलेब्स के कमेंट्स अलका के पोस्ट पर आए हैं.

अलका का पोस्ट 
गौरतलब है कि 17 जून को अलका याग्निक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों, फॉलोवर्स और शुभचिंतकों के लिए. कुछ हफ़्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं. इस घटना के बाद के हफ़्तों में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अब अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक्शन में क्यों गायब हूं".

Advertisement
Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "मेरे डॉक्टरों ने वायरल अटैक के कारण एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस के रूप में इसका डायगनोज किया है...इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है. जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें"

Advertisement

Featured Video Of The Day
भारी बारिश या ठंड के आसार? आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम?