सिद्धार्थ-कियारा की शादी में फिर दिखा वही घिसा-पिटा ट्रेंड, एक जैसे डिजाइनर कपड़ों में इन स्टार्स ने भी दिए सेम पोज

कियारा और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना-विक्की और अथिया-राहुल की तरह ही अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस को लंबे समय से इस दिन का इंतजार था. कियारा और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. आपने भी जरूर इन तस्वीरों को देखा होगा. तो क्या आपको भी इन तस्वीरों में कुछ कॉमन नजर आ रहा है. दरअसल, बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग फोटोज का जो ट्रेंड चल रहा है, इन फोटोज में सिद्धार्थ-कियारा भी उस ट्रेंड को फॉलो करते दिख रहे हैं.

रणबीर-आलिया, आथिया-राहुल और अब सिद्धार्थ-कियारा ने अपनी शादी के जोड़े के लिए पिंक और पेस्टल कलर को चुना. मंडल में बैठे एक दूसरे को देखते और खिलखिलाते हुए पोज करना हो या फिर सनसेट की तस्वीरें, बॉलीवुड की शादियों में इन दिनों काफी कुछ कॉमन नजर आ रहा है. रेड और मैरून कलर की जगह पेस्टल और पिंक कलर बॉलीवुड का फेवरेट बनता जा रहा है. हर शादी में सेम फोटोज और एक जैसे ही डिजाइनर कपड़े दिख रहे हैं. आपका क्या कहना है? अपनी राय भी हमें जरूर दें.

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article