जब -जब आलिया ने पहनी साड़ी, एक्ट्रेस की खूबसूरती में लग गए चार चांद – ये पांच फोटो हैं गवाह 

इस व्हाइट कलर की साड़ी को आलिया ने गंगूबाई के प्रमोशन के दौरान पहनी थी. यह ऑर्गेंजा साड़ी है, जिसमें येलो कलर की कढ़ाई की गई है. इस साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत और क्लासी दिख रही हैं. इस साड़ी  के साथ उन्होंने अपना लुक सिंपल रखा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आलिया भट्ट साड़ी लुक
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई हाल ही में रिलीज हुई, इस फिल्म में आलिया बेहद दमदार रोल में नजर आईं. इस फिल्म में उनके लुक की भी काफी चर्चा हुई. फिल्म में उन्होंने साड़ी पहनी है और इसके प्रमोशन पर भी वह साड़ी में नजर आई. उऩका यह डिसेंट और ग्लैमरस लुक फैंस के दिलों में बस गया. आमतौर पर साड़ी को भारतीय परिधान माना जाता है. इसे स्टाइल के साथ पहनी जाए तो खूबसूरती में चार चांद लग जाता है. 

आलिया भट्ट हमेशा हैं, एंजेलिक स्टाइल मोड चुनती हैं. इन साड़ियों में आलिया का स्टाइलिस, क्लासी और ग्लैमरस अंदाज दिखता है.

इस व्हाइट कलर की साड़ी में आलिया ने गंगूबाई के प्रमोशन के दौरान नजर आईं. यह ऑर्गेंजा साड़ी है, जिसमें येलो कलर की कढ़ाई की गई है. इस साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत और क्लासी दिख रही हैं. इस साड़ी  के साथ उन्होंने अपना लुक सिंपल रखी है. बिंदी औऱ बड़े झूमकों के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है. 

इस फ्लावर प्रिंट व्हाइट कलर की साड़ी में आलिया बेहद सुंदर दिख रही हैं. यह ऑर्गेना  फ्लोरल प्रिंट साड़ी है, जिसमें आलिया सुंदर, क्लासी और कुल लग रही हैं.  स्लीवलेस ब्लाउज और गोल्डेन झुमके के साथ आलिया भट्ट ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने बालों में गजरा लगाया है और इस लुक में वह इंडियन ब्यूटी लग रही हैं. 

Advertisement

यह स्पेशल एडिशन सिल्क की बंधिनी डिजाइन साड़ी है. रेड और ग्रीन कलर की साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहनी है. इसके साथ उन्होंने मांग टीका लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है. मेकअप उन्होंने मिनिमल रखा है और इस लुक में वह काफी सुंदर और क्लासी नजर आ रही हैं. 

Advertisement

इस ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में आलिया बेहद प्यारी लग रही हैं. इस साड़ी पर सिल्वर धागों से कढ़ाई की गई है. साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया है. उन्होंने इसके साथ अंगुठी और इयररिंग पहनी है और बालों में गजरा लगाया है. मिनिमल मेकअप और काली बिंदी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

Advertisement

 ब्लैक एंड व्हाइट हमेशा ट्रेड में रहता है. इस ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में आलिया की फोटो देखकर किसी की भी  धड़कनें तेज हो सकती हैं. बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस आलिया भट्ट साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइड साड़ी में आलिया का ये लुक सिंपल एंड क्लासी लग रहा है.


 

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: जब विपक्ष पर तंज कस्ते हुए PM बोले: 'आज देश कह रहा है तुमसे नहीं हो पाएगा'