शादी में अपनी फिल्म के गाने पर झूम कर नाची पाकिस्तान की आलिया, वीडियो देख फैंस बोले- इस टैलेंट का तो पता ही नहीं था

पाकिस्तानी एक्ट्रेस युमना जैदी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार फिर फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तानी एक्ट्रेस का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

पाकिस्तान की आलिया के नाम से मशहूर एक्ट्रेस युमना जैदी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो को आप देखें उससे पहले आप को बता दें कि युमना जैदी पाकिस्तान की उन हीरोइन्स में से एक हैं जो खूबसूरत होने के साथ साथ बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. इसके साथ ही वो बेहत चुलबुली और स्टाइलिश एक्टर्स में से एक हैं. जो खासी टैलेंटेड भी हैं. यही वजह है कि उन्हें पाकिस्तान की आलिया भट्ट कहा जाता है. डांस हो या एक्टिंग हो और रोल किसी भी तरह का हो, युमना जैदी हर अंदाज में फैन्स को पसंद आती हैं. अब उनका एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार फिर फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

शादी में किया डांस

युमना जैदी कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो चटख लाल रंग का सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. लाल सूट के साथ उन्होंने लाल चूड़ियां पहनी हैं. और बालों को मिड पार्टिशन देकर खूबसूरती से पीछे पिन किया हुआ है. इस गाने पर डांस करते हुए युमना जैदी ने लिखा है कि ये उनकी अपकमिंग मूवी नायाब का देसी सॉन्ग है. आपको बता दें कि नायाब युमना जैदी की डेब्यू मूवी है. इस फिल्म में नजर आने से पहले युमना जैदी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

Advertisement

दिन बन गया

युमना जैदी का ये क्यूट डांसिंग अंदाज देखकर फैन्स एक बार फिर उनके दीवाने हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपकी मुस्कुराहट देखकर दिन बन गया है. कुछ यूजर्स ने उनके डांस की जी भर कर तारीफ की है. फैन्स हार्ट और फायर इमोजी बनाकर भी युमना जैदी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप दुनिया की क्यूटेस्ट गर्ल हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?