VIDEO: 100 साल की उम्र तक काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट, बोलीं- देता है सुकून

आलिया भट्ट का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे काम को लेकर अपनी प्लानिंग बता रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. इतनी छोटी उम्र में आलिया ने जो मुकाम हासिल कर लिया है वह वाकई काबिलेतारीफ है. आलिया भट्ट का नाम अगर इंडस्ट्री की सबसे हार्ड वर्किंग अभिनेत्रियों में लिया जाए तो यह भी गलत नहीं होगा. आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं, इसके बावजूद वे काम करना नहीं छोड़ रहीं. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कंप्लीट की है. जल्द ही वे अब 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. आलिया भट्ट का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे काम को लेकर अपनी प्लानिंग बता रही हैं. 

आलिया भट्ट के इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आलिया भट्ट को आप कहते हुए सुन सकते हैं, "जब तक आप हेल्दी और फाइन हों, कोई रेस्ट लेने की जरूरत है ही नहीं. काम करना मुझे सुकून देता है और मेरा पैशन है. यह मेरे हार्ट, माइंड और सोल सभी को जिंदा और चार्ज रखता है. तो मैं तो मतलब 100 साल की उम्र तक काम करूंगी". आलिया भट्ट के इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "करीना बनना बंद करो. बी योरसेल्फ". तो एक अन्य ने लिखा है, "आलिया हार्ड वर्किंग और बहुत डेडिकेटेड है. आपको ढेर सारा प्यार". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "आलिया अब बड़ी हो गई है". गौरतलब है कि आलिया भट्ट की हाल ही में 'डार्लिंग्स' रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया है. 

Advertisement

VIDEO: कार्तिक आर्यन का मुंबई में दिखा कूल अंदाज

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!