आलिया भट्ट ने पहनी कुछ इस तरह की मॉडर्न ड्रेस, लोग बोले- शाहिद कपूर लग रही हैं

इस बार आलिया भट्ट अपने फैशन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. बहुत से लोग अभिनेत्री को उनकी ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों ने उनकी ड्रेस पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आलिया भट्ट की ड्रेस पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में होती है. वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस जहां आलिया भट्ट की एक्टिंग और फिल्मों को पसंद करते हैं, वहीं उनके फैशन को फॉलो करने वाले भी लाखों फैंस हैं. लेकिन इस बार आलिया भट्ट अपने फैशन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. बहुत से लोग अभिनेत्री को उनकी ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों ने उनकी ड्रेस पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेत्री का यह वीडियो एक इवेंट का है. जिसमें वह चैक डिजाइन का कोट-पैंट पहनकर पहुंचीं. इसके साथ उन्होंने ब्लू टाई और शर्ट पर डाली हुई थी. इस लुक में आलिया भट्ट का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा था. एक तरफ जहां फैंस उनके फैशन को पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे जो उन्हें इस तरह के कोट-पैंट पहनने पर ट्रोल कर रहे हैं. 

एक शख्स ने आलिया भट्ट के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'फ्लॉप अवतार.' दूसरे ने लिखा, 'कितनी बकवास लग रही हो.' अन्य ने लिखा, 'शाहिद कपूर लुक लग रहा है.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट के वीडियो पर कमेंट किया है. आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री मुंबई के बांद्रा वेस्ट में 2,497 वर्ग फुट का अपार्टमेंट खरीदने को लेकर चर्चा में थीं. जिसकी कीमत 37.80 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं उन्होंने दो अपार्टमेंट अपनी बहन शाहीन भट्ट के तोहफे में दिया है.

तेजस्वी, नीलम, एकता कपूर समेत बॉलीवुड की हस्तियों ने 'यू-टर्न' की स्क्रीनिंग में की शिरकत

Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद