कब आ रहा है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2, इस बार कौन होंगे खास मेहमान, ट्रेलर में हो गया खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है, जिसमें शो के गेस्ट की झलक देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

The Great Indian Kapil Show Season 2 Trailer: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं क्योंकि पहले सीजन में रणबीर कपूर से लेकर आमिर खान तक ने शिरकत की थी, जिसके एपिसोड्स को फैंस का प्यार मिला था. लेकिन अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीजन आने वाला है, जिसे लेकर फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है. जहां फैंस के सवाल हैं कि यह नेटफ्लिक्स पर कब देखने को मिलेगा तो वहीं लोग जानना चाहते हैं कि इस बार शो में कौन कौनसे गेस्ट नजर आने वाले हैं, जो उन्हें हंसाएंगे. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें पहले सीजन में रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर के बाद दूसरे सीजन में आलिया भट्ट कपूर बतौर गेस्ट शो में नजर आएंगी. 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर हुआ रिलीज

शो के ट्रेलर में आलिया भट्ट की झलक भी देखने को मिली है, जिसमें वह कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ मस्ती की मूड में नजर आई और उन्हें दिल खोलकर हंसते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा शो के दूसरे सीजन में खेल जगत से सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, फिल्म जगत से एनटीआर जूनियर, करण जौहर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर जैसे मेहमान शो भी नजर आने वाले हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल रही है. 

Advertisement

गौरतलब है कि कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी हैं, जिसका दूसरा सीजन 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाला है. इसे लेकर फैंस के बीच खास एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. पिछले सीजन की तरह दूसरा सीजन कितना मजेदार होगा. यह तो फैंस देखने के बाद बताएंगे. लेकिन लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते लाखों व्यूज कुछ ही घंटे में मिल गए हैं. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Instagram का नया 'Teen Accounts' फ़ीचर माता-पिता को बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में करेगा मदद