Mother's Day Special: ये हैं बॉलीवुड के आज के दौर की Moms, बच्चों के साथ ही संभाल रखी है करियर की कमान

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने डिलीवरी के चंद महीनों बाद ही शूटिंग पर वापसी कर ली. आज मदर्स डे के मौके पर हम बॉलीवुड की इन्हीं नई मॉम्स की बात कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

हर साल मई महीने में मदर्स डे मनाया जाता है. मां के लिए इस खास दिन को चुना गया है. बॉलीवुड में भी मां की अहमियत को बताते हुए ढेरों फिल्में बनी हैं और हिट भी हुई हैं. बात बॉलीवुड की मांओं की करें तो उनमें भी धीरे-धीरे काफी बदलाव आ रहा है. हम कहना ये चाहते कि इस दौर की अभिनेत्रियां मां बनने के बाद बिना ब्रेक लिए काम करने लगी हैं. ऐसे कई ताजा उदाहरण हमारे सामने आए हैं, जिनमें एकट्रेसेस ने डिलीवरी के चंद महीनों बाद ही शूटिंग पर वापसी कर ली. आज मदर्स डे के मौके पर हम बॉलीवुड की इन्हीं नई मॉम्स की बात कर रहे हैं.

आलिया भट्ट

इस लिस्ट में आलिया भट्ट को सबसे ऊपर शामिल करने में कोई गुरेज नहीं है. आलिया ने बेटी को जन्म देने के दो-तीन महीने बाद ही काम पर वापसी कर ली. सबसे बड़ी बात ये है कि बेटी के जन्म के दो महीने बाद ही आलिया एकदम फिट नजर आने लगीं और वह बेहद एक्टिव भी दिखीं.

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2021 की शुरुआत में बेटी वामिका का स्वागत किया. बेटी को जन्म देने के कुछ महीनों बाद ही अनुष्का काम पर लौट आईं. उनकी फिल्म चकदा एक्ट्रेस जल्दी ही रिलीज होने वाली है. अनुष्का भी बेटी के जन्म के कुछ ही समय बात पहले की ही तरह फिट दिखने लगीं.

करीना कपूर

करीना कपूर ने भी बच्चों को जन्म देने के बाद ब्रेक नहीं लिया और लगातार काम करती रहीं. उन्होंने एक बार एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह छोटे बेटे जेह अली खान के साथ शूटिंग सेट पर नजर आती हैं. करीना ने दिखाया कि काम के साथ ही मां चाहे तो बच्चों का ख्याल भी रख सकती है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने बेटी मालती को जन्म तो नहीं दिया, लेकिन वो उनकी देखभाल करती हैं और साथ ही अपने काम पर भी पूरा फोकस किया है. प्रियंका दुनिया भर में ट्रैवल भी कर रही हैं और एक ग्लोबल स्टार के रूप में अपनी पहचान को और मजबूत बना रही हैं.

सोनम कपूर

सोनम कपूर को स्टाइल आइकन कहा जाता है और अपनी इस पहचान को एक्ट्रेस ने अब भी बरकरार रखा है. सोनम ने अगस्त 2022 में बेटे को जन्म दिया था, कुछ महीनों बाद जब सोनम किसी फंक्शन के लिए पब्लिक के बीच पहुंची तो वह एकदम फिट नजर आईं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में