VIDEO: ऑल ब्लैक लुक में बेबी बंप के साथ अकेली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, नहीं नजर आए पति रणबीर कपूर

हाल में आलिया भट्ट मुंबई से बाहर जाती एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. हालांकि इस दौरान उनके साथ रणबीर कपूर नजर नहीं आए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक आलिया भट्ट ((Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद भी लगातार प्रमोशन्स में जुटे हुए हैं. इन दिनों हर जगह दोनों को साथ स्पॉट किया जा रहा है. जहां रणबीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ आलिया को प्रोटेक्ट करते नजर आते हैं, वहीं जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए भी दिखते हैं. हाल में आलिया भट्ट मुंबई से बाहर जाती एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. हालांकि इस दौरान उनके साथ रणबीर कपूर नजर नहीं आए.

टाइट फिटिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट का वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए सामने आया है. इस वीडियो में आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ऑल ब्लैक लुक में आलिया काफी क्यूट नजर आईं. इस दौरान आलिया ने टाइट फिटिंग ब्लैक टॉप और ब्लैक प्लाजो के साथ सेम कलर का लॉग श्रग कैरी किया था. इसी के साथ सेम कलर का मास्क भी उन्होंने पहन रखा था. टाइट फिटिंग वाले टॉप में आलिया का बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा था. वहीं आलिया काफी शांत नजर आईं.

A post shared by Voompla (@voompla)

प्रेगनेंसी में भी एक्टिव हैं आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपना प्रेगनेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड लॉन्चिंग की अनाउंसमेंट की थी. आलिया का कहना है कि प्रेगनेंसी का ये मतलब नहीं कि महिलाएं फैशनेबल न दिखें. आप स्टाइलिश दिखना जारी रख सकती हैं. आलिया की बात करें तो वह प्रेगनेंसी के दौरान भी लगातार काम कर रही हैं और पूरी तरह से एक्टिव हैं. आलिया रणवीर सिंह संग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इसके साथ ही आलिया प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में भी देखी जाएंगी.

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India