आलिया भट्ट ने बेटी राहा के पैदा होने के 4 महीने बाद शूट किया था ये गाना

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आलिया भट्ट के लिए काफी खास है. इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद को बहुत तैयार किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

रॉकी रानी इस वक्त सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म मेकर्स इससे जुड़े इतने बिहाइंड द सीन किस्से और बातें शेयर कर रहे हैं कि ये फिल्म लगातार सुर्खियों में है. संडे यानी कि 2 जुलाई को फिल्म के गाने 'तुम क्या मिले' से जुड़ा ट्रीविया शेयर किया गया. इस वीडियो में आलिया ने बताया इस गाने की शूटिंग उन्होंने बेटी राहा के जन्म के चार महीने बाद की थी. आलिया की बात सुनकर फैन्स भी हैरान हैं और काम को लेकर उनकी डेडिकेशन की तारीफ की.

कैसे बना 'तुम क्या मिले'?

'तुम क्या मिले' की शूटिंग कश्मीर में हुई थी. इसकी मेकिंग वीडियो में आप रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को रिहर्सल करते देख सकते हैं. वीडियो में रणवीर कहते हैं, इस गाने को जिस तरह कैप्चर किया गया है उसकी एसेंस इसी में है. आलिया यह कहते हुए सुनाई दीं कि यह यश चोपड़ा वाले लव सॉन्ग की तरह है.

प्रेग्नेंसी के बाद आलिया ने कैसे शूट किया गाना ?

आलिया ने बताया कि शिफॉन साड़ी में शूट हुआ ये उनका पहला लव सॉन्ग है. आलिया ने कहा, जब मैं फाइनल रिजल्ट देखती हूं तो बहुत खुशी होती है. मैं गर्व से कह सकती हूं कि ये गाना मैंने राहा के पैदा होने के चार महीने बाद शूट किया था. मैंने इसके लिए बहुत तैयारी की थी. मैं चाहती थी कि ये गाना बहुत खूबसूरत दिखे.

बता दें कि इसे खास बनाने में अरिजीत सिंह का भी हाथ है. प्रीतम की इस कंपोजिशन को अरिजीत और श्रेया घोषाल ने मिलकर गाया है. वहीं डांसिंग और इसे खूबसूरत बनाने की जिम्मेदारी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने संभाली.

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav On BJP: 'नौकरी और आरक्षण के साथ खिलवाड़ कर रही बीजेपी सरकार' | Parliament Session