शादी के बाद करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुई आलिया, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणबीर सिंह हैं उनके हीरो 

आलिया, रणवीर, केजेओ और शबाना को मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट हुए. एक्टर्स रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए रवाना हो रहे थे. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखेंगी आलिया
नई दिल्ली:

करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. लंबे समय से यह फिल्म चर्चा में है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन लीड रोल में हैं. इन दिनों कास्ट और क्रू कई शहरों में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम18 स्टूडियोज के बैनर तले बनी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. कुछ घंटे पहले, आलिया, रणवीर, केजेओ और शबाना को मुंबई हवाई अड्डे पर पपराज़ी ने स्पॉट किया. एक्टर्स रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए रवाना हो रहे थे. 

फोटो में दिख रहा है कि हाल ही में शादी के बाद आलिया भट्ट अपनी गाड़ी से बाहर निकल रही हैं. वह ओवर साइज शर्ट के साथ ब्लैक कलर की  शॉर्ट्स पहने हुए हैं. आलिया ने हाल ही में रणबीर कपूर से शादी की है, शादी के बाद दोनों अपनी अपनी फिल्म के शूट के लिए रवाना हो गए. 

Advertisement
Advertisement

हाल ही में करण जौहर ने अपने फिल्म के रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर लीड जोड़ी की शेल्फी शेयर करते हुए लिखा, "इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमकदार धुन भी है सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खींचो! अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है, द वन एंड ओनली शबाना आज़मी! और फ़िर गुच्ची में लिपटा रणवीर रॉकी के रूप में, इश्क के घोड़े पे सवार जैसे आशिक जॉकी! बॉक्स ऑफिस की महारानी फिर हमारी आलिया रानी, इस कहानी में बनेगी दुल्हनिया? सबका करे आप इंतजार, हम आपका इश्क वाला प्यार जीतने के लिए जल्द ही आ रहे हैं! #रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फरवरी 10th 2023!"
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dadarkar Fruit Market को 3 Crore की Penalty, सुनिए 1000 विक्रेताओं का दर्द