ब्रह्मास्त्र को हुए एक साल पूरे तो आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो, रणबीर कपूर की दिखी खास झलक

ब्रह्मास्त्र को एक साल पूरा होने पर आलिया भट्ट ने फिल्म से जुड़े कुछ खास पलों को शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ उनकी कैमेस्ट्री भी देखी जा सकती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ब्रह्मास्त्र को एक साल पूरा होने पर आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

ब्रह्मास्त्र को एक साल पूरा हो गया है, जिसके चलते आलिया भट्ट ने अपनी इस खास फिल्म से जुड़ी कुछ झलक फैंस के साथ शेयर की है क्योंकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ऑफ-स्क्रीन रोमांस शुरू हुआ था. दरअसल, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर की भी झलक देखने को मिली है. वहीं वीडियो देखने के बाद #Ranlia फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बीटीएस वीडियो एक स्टैंड-अलोन मूवी की तरह है क्योंकि इसमें कई सारे पल देखने को मिले हैं. शुरुआत निर्देशक अयान मुखर्जी के आलिया भट्ट को एक सीन समझाने से होती है, जिस दौरान एक्ट्रेस डायरेक्टर को पीछे से गले लगाती हुई दिखती हैं. वहीं आलिया ज़ोर से हंसती है तो रणबीर कपूर की आवाज़ शॉट में सुनाई देती है, "मोमेंट है! मोमेंट है!" 

आगे वीडियो में आलिया और रणबीर की फर्स्ट लुक टेस्ट तस्वीर देखने को मिली हैं. एक अन्य शॉट में, हम अयान मुखर्जी को एक फ्लाइट के अंदर देख सकते हैं, जिसमें आलिया भट्ट कैमरे में मुस्कुराती नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी जानकारी के बिना वीडियो बनाई जा रही है. एक सुपर क्यूट शॉट में रणबीर कपूर को अपने सिर को तौलिए से ढके हुए देखा जा सकता है.

इस खास वीडियो के कैप्शन में आलिया ने लिखा, ''हमारे दिल का टुकड़ा.. विश्वास नहीं हो रहा कि पूरा एक साल बीत चुका है'' गौरतलब है कि पिछले साल रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर ने शिव और आलिया भट्ट ने ईशा का किरदार निभाया था. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा
Topics mentioned in this article