आलिया भट्ट ने शेयर की 2022 की Unseen Pics, हल्दी से लेकर प्रेग्नेंसी की तस्वीरें देख फैंस ने लिखा- क्यूटनेस की दुकान

आलिया भट्ट ने साल 2022 की कुछ ऐसी फोटो को फैंस के साथ शेयर किया, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर कभी शेयर नहीं की हैं. एक्ट्रेस की इन फोटो में उनकी हल्दी से लेकर प्रैग्नेंसी में उन्होंने क्या खाया तक सब शामिल है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आलिया भट्ट ने शेयर की 2022 की अनसीन फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2022 किसी जादुई साल से कम नहीं है. रणबीर कपूर से शादी हो या बेटी राहा का जन्म उनका हर पल खुशियों से भरा हुआ रहा है. वहीं इन खास पलों को आलिया ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. लेकिन अब उन्होंने अपने साल 2022 की कुछ ऐसी फोटो को फैंस के साथ शेयर किया, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर कभी शेयर नहीं की हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज में उनकी हल्दी से लेकर प्रेग्नेंसी में उन्होंने क्या खाया. इन सभी की जानकारी फैंस को मिल रही है.

कुछ देर पहले आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, फोटो जो कभी इंस्टाग्राम पर नहीं शेयर हुईं. एक्ट्रेस के इस खूबसूरत वीडियो में उनकी शादी की ड्रेस की फिटिंग से लेकर उनके हल्दी हेयरडू तक की कुछ अनदेखी फोटो फैंस को देखने को मिल रही हैं. इतना ही नहीं इनमें उनकी फैमिली के साथ छुट्टियां हो या शूटिंग के बीच मस्ती की फोटो और एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में क्या खाया उसकी फोटो भी डाली गई हैं.  

आलिया भट्ट के फोटोज शेयर करते ही फैंस ने भी अपना रिएक्शन शेयर कर दिया है. एक फैन ने लिखा, क्यूटनेस की दुकान. तो दूसरे ने लिखा, यह बहुत सुंदर है आलू... इसके अलावा तीसरे फैन ने लिखा, इन फोटो को शेयर करने के लिए आलिया का शुक्रिया. आपने कितनी खूबसूरत यादें शेयर की हैं. सभी फ्रेम में रणबीर को ढूंढ रहे थे. लेकिन केवल उनके हाथ और शर्ट ही नजर आ रहे हैं.

बता दें, आलिया भट्ट हाल ही में रणबीर के साथ अपने नए घर को देखने पहुंची थीं. इसके अलावा वह प्रेग्नेंसी के बाद दोबारा फिट होने के लिए योग करती हुई भी नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?