बिग बॉस तेलुगु के सेट पर आलिया ने गाया ब्रह्मास्त्र का बेहद खूबसूरत गाना ‘कुमकुमला,’ फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार 

ब्रह्मास्त्र स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस तेलुगु 6 के सेट पर पहुंचे. आलिया और रणबीर ने अपने ब्रह्मास्त्र को स्टार एक्टर नागार्जुन के साथ मंच शेयर किया, जो टीवी रियलिटी शो की मेजबानी करते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आलिया ने ब्रह्मास्त्र का गीत केसरिया का तेलुगु वर्जन कुमकुमला गाया
नई दिल्ली:

ब्रह्मास्त्र स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस तेलुगु 6 के सेट पर पहुंचे. आलिया और रणबीर ने अपने ब्रह्मास्त्र को स्टार एक्टर नागार्जुन के साथ मंच शेयर किया, जो टीवी रियलिटी शो की मेजबानी करते हैं. शो के दौरान, आलिया ने ब्रह्मास्त्र का गीत केसरिया (तेलुगु में कुमकुमला) का तेलुगु वर्जन गाया. एपिसोड के वीडियो को चैनल के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा है, "आलिया भट्ट ने बिग बॉस तेलुगु 6 ग्रैंड लॉन्च में कुमकुमला गाना गाया."

वीडियो को बाद में धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिर से ट्वीट किया गया. कैप्शन में लिखा था, "बस आलिया भट्ट अपने दिन को केसरिया के सभी रंगों में चित्रित कर रही हैं." 

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है और इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म में रोमांटिक जोड़ी है. उन्होंने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. स्टार जोड़ी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है.

फिल्म में रणबीर कपूर का शिव शक्तिशाली ब्रह्मास्त्र का एक हिस्सा हैं, यह तत्व अग्नि द्वारा दर्शाया गया है. अमिताभ बच्चन और नागार्जुन ब्रह्मास्त्र के रक्षक हैं, जबकि मौनी रॉय अंधेरी ताकतों का प्रतिनिधित्व करती हैं जो ब्रह्मास्त्र को हासिल करना चाहती हैं. 
 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया