आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर ट्रॉली लेकर भागती आईं नजर, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

आलिया भट्ट को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर अपने लगेज ट्रॉली के साथ भागते देखी गईं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
एयरपोर्ट पर भागती हुई आलिया
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर अपने लगेज ट्रॉली के साथ भागते देखी गईं. इस पल को वहां मौजूद लोगों ने कैप्चर कर लिया, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए दिल्ली में थीं , तब का यह वाकया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में वह काफी परेशान दिख रही हैं. वहीं एक शॉट में डायरेक्टर करण जौहर भी नजर आ रहे हैं.

 इस वीडियो में आलिया के इस तरह भागने से वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और उन्हें देखते रहे. लोगों को आईजीआई हवाई अड्डे पर आलिया भट्ट और करण जौहर को देखने की उम्मीद नहीं की थी. एक्ट्रेस ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. उपर से नीचे तक वह काले ड्रेस में ढकी हुई थीं और इसके साथ उन्होंने मैचिंग बूट पहना था. सीक्वेंस की शूटिंग के लिए आलिया के साथ फिल्म की क्रू भी दौड़ती नजर आ रही थी.

बता दें कि करण जौहर कई साल बाद इस फिल्म से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. पिछले महीने उन्होंने फिल्म की शूटिंग की एक झलक शेयर की थी. उन्होंने इससे पहले 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट की घोषणा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फोटो शेयर कर के की थी. 

फोटो को शेयर करते हुए करण जौहर ने एक पोएम लिखी थी, जो फिल्म के कलाकारों और टीम स्टाफ के बारे में थी. उन्होंने प्रीतम के संगीत के बारे में लिखा था. यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी. इसे धर्मा प्रोडक्शन्स और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने इससे पहले जोया अख्तर की गली बॉय में काम किया था और यह उनकी साथ में दूसरी फिल्म है.


ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज  

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत के स्थायी बुनियादी ढांचे को तैयार करना और उसके विस्तार पर' परिचर्चा