रणबीर कपूर की शादी से पहले उनकी मां नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के कान में कही थी ये बात

आलिया भट्ट ने करीना कपूर के साथ बातचीत में बताया कि नीतू कपूर ने ऐन शादी से पहले उन्हें क्या समझाया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 2022 में अपनी शानदार शादी की तस्वीरें जारी करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. दोनों ने मुंबई में अपने घर वास्तु में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. मिर्ची प्लस के लिए करीना कपूर के साथ एक लेटेस्ट बातचीत में आलिया ने अपनी सास नीतू कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की और बताया कि शादी के समय नीतू कपूर ने उन्हें क्या सलाह दी थी.

नीतू ने आलिया से क्या कहा

चैट के दौरान जब करीना ने आलिया से पूछा कि वह किस कपूर को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं तो आलिया ने अपनी सास नीतू कपूर का नाम लिया. उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ सालों में हमारी दोस्ती बहुत प्यारी सी हो गई है. पिछले छह महीनों में यह और भी गहरी हो गई है. जब मैं लोरियल के लिए वॉक कर रही थी और उन्होंने कहा कि वह शो के लिए आना चाहती हैं. जब मैं वॉक कर रही थी तो वह सबसे जोर से चीयर कर रही थीं. ऐसा लग रहा था जैसे मैं स्कूल में वापस आ गई हूं और मैं अपनी मां को वहां देख रही हूं." उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि जब हम शादी कर रहे थे तो उन्होंने कहा था, 'तुम मेरी बहू हो और मैं तुम्हारी सास हूं लेकिन मेरी सास के साथ मेरी सबसे खूबसूरत दोस्ती थी. वह कृष्णा आंटी और उनके साथ बिताए पलों के बारे में बहुत प्यार से बात करती हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहू के साथ भी यही चाहती हूं. वह वाकई बहुत अच्छी हैं और पॉजिटिविटी और उम्मीदों से भरी हुई हैं."

बता दें रणबीर और आलिया ने अयान मुखर्जी की 2022 की ब्लॉकबस्टर फैंटेसी फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा के प्री-प्रोडक्शन के दौरान डेटिंग शुरू की. उन्होंने 2022 में अपने मुंबई वाले घर पर एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लिए. काम की बात करें तो अगले साल आलिया-रणबीर संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर के साथ फिर से पर्दे पर साथ आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP में नाराज विधायकों मनाने में जुटी BJP, सोमवार को Bhoapl में बुलाई बैठक