चाहे कितने भी बिजी हों बेटी राहा के साथ ये एक्टिविटी रोज करते हैं रणबीर और आलिया, एक्ट्रेस ने खुद बताया रुटीन

आलिया भट्ट ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रणबीर और उनका बेटी राहा के साथ का एक फिक्स रुटीन क्या है जिसे वो कभी नहीं भूलते.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए लाइफ का एक सर्कल तो पूरा हो गया है. रणबीर से शादी के बाद अब आलिया एक क्यूट सी बच्ची की मां हैं और दोनों मिलकर बच्ची को बेहद ही प्यार से बड़ा कर रहे हैं. हाल में एक बातचीत के दौरान में आलिया ने राहा को लेकर काफी बातचीत की. आलिया ने बताया कि किस तरह रणबीर और आलिया दोनों रोज राहा के लिए एक काम करते हैं. 

राहा की परवरिश पर आलिया

असल में राहा ने कई तरीकों से आलिया को इंस्पायर किया है क्योंकि वह स्वीकार करती हैं कि इन दिनों वह जो कुछ भी करती हैं उसमें किसी न किसी तरह से उनकी बेटी की झलक दिखती है. इसका सबसे हालिया उदाहरण उनकी पहली बच्चों की फोटो बुक के लिए स्टोरी टेलर बनना है. एड फाइंड्स ए होम, जो उनके ब्रांड एड-ए-मम्मा की दुनिया को एक्सपैंड कर रहा है. उन्होंने यह किताब राहा को डेडिकेट की है. आलिया ने कहा, "जीवन का सर्कल पूरा हो गया है. क्योंकि बचपन में मैंने जो किताबें नहीं पढ़ी थीं अब मैं राहा की मां बनकर उन्हें पढ़ रही हूं."

Advertisement

31 साल की आलिया आगे कहती हैं, "वह हमेशा मेरे लिए इंस्पिरेशन रहेंगी, यही वजह है कि मैंने यह किताब भी उन्हें डेडिकेट की है और मैं जीवन में जो कुछ भी करूंगी उसमें हमेशा उनकी झलक होगी." अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि राहा को इस समय किताबों की लत लगी हुई है. आलिया ने कहा, “मैं उसे एक या दो या तीन किताबें पढ़ कर सुनाती हूं… कभी-कभी, हम उसे हर दिन और हर रात कई किताबें पढ़कर सुनाते हैं. यह हमारा रुटीन है. हमने एक भी रात इसे नहीं छोड़ा है. कभी-कभी दोपहर में भी जब मैं उसे सुला रही होती हूं तो भी कुछ पढ़कर सुनाती हूं. यह हमारा फिक्स रुटीन है.” 

Advertisement
Advertisement

राहा के किताबों के लिए प्यार के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा, “हमारी हर रात का रुटीन उसे किताब पढ़कर सुनाना है. या तो मैं या रणबीर उसे किताब पढ़कर सुनाते हैं. हमने एक भी रात नहीं छोड़ी है… हम उसे किताबें पढ़कर सुनाते ही वह सो जाती है. उसे अपनी किताबें बहुत पसंद हैं. उसे अपनी किताबें इतनी पसंद हैं कि वह सोने से पहले किताबों को गले लगा लेती है.”

Advertisement

आलिया ने कहा कि किताबों की यही ताकत है. “किताबों के जरिए शब्द और कल्पना आपके बच्चे से जुड़ सकती है. बच्चों की किताब लिखते समय इसने मुझे असल में प्रेरित किया.” उन्होंने कहा.

Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India