रणबीर कपूर और आलिया भट्ट छोड़ने वाले हैं अपना घर, जिस घर में लिये थे फेरे अब वहां नहीं रहेगी कपूर फैमिली

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए घर का काम काज पूरा करवाने लगे हैं. खबर है जल्द ही दोनों नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपना नया घर बनवाने में काफी बिजी हैं. हाल में वह घर की साइट पर पहुंचे और यहां काम का जायजा लेते दिखे. बताया जा रहा है है कि शुक्रवार (24 मई) को रणबीर और आलिया अंडरकंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचे थे. पैपराजी ने दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में रणबीर व्हाइट टीशर्ट और ऑरेंज लोअर में दिखा और आलिया ने व्हाइट शर्ट और पिंक शॉर्ट्स पहने थे. दोनों आर्किटेक्ट्स की टीम के साथ बातचीत करते नजर आए.

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी बेटी राहा के साथ कुछ ही महीनों में अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. इनकी प्लानिंग है कि साल 2024 की दिवाली ये अपने नए घर में ही मनाएं. सोर्स की मानें तको बंगले का काम लगभग पूरा हो चुका है. फिलहाल फिनिशिंग का काम चल रहा है. इसमें एक या दो महीने का समय लग सकता है. काम पूरा होते हैं तीनों नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Advertisement

ये घर काफी समय से बन रहा है. पिछले कई सालों में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस साइट पर देखा गया है. बता दें कि फिलहाल रणबीर और आलिया अपने घर वास्तु में रहते हैं.  ये एक लग्जरी अपार्टमेंट है. इन दोनों की शादी भी इसी घर में हुई थी.  

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail: क्या शराब घोटाले का आरोप अरविंद केजरीवाल और AAP पर पड़ रहा भारी?