दीपिका पादुकोण ने दी रणबीर-आलिया को शादी की बधाई, बोलीं- जिंदगी भर तुम दोनों के बीच बना रहे प्यार...

कपल की तस्वीरें वायरल होते ही सेलेब्स और फैंस की बधाइयों का तांता लग गया है. वहीं अब दीपिका पादुकोण का एक कमेंट आया है

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

रणबीर आलिया की शादी हो गई है और न्यूलीवेड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. पहले तो फैंस आलिया और रणबीर की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन जैसे ही दोनों सामने आए दोनों की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हुईं. आलिया भट्ट ने भी शादी के तुरंत बाद तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी थीं. जिसपर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

कपल की तस्वीरें वायरल होते ही सेलेब्स और फैंस की बधाइयों का तांता लग गया है. वहीं अब दीपिका पादुकोण का एक कमेंट आया है- दीपिका लिखती हैं-  जिंदगी भर तुम दोनों के बीच प्यार, प्रकाश और खुशी बनी रहे. दीपिका के साथ ही अनिल कपूर भी बधाई देते हैं. वे कहते हैं- शादी की शुभकामनाएं. नए क्लब में स्वागत है. इसके साथ ही सोनू सूद, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया मौनी रॉय, गौहर खान समेत कई सेलेब्स ने जमकर बधाइयां दी हैं.

बता दें की दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं उम्मीद जताई जा रही है की कपल जल्द ही अपने हनीमून के लिए भी रवाना हो जाएंगे. फिल्हाल तो दोनों की शादी से कपूर  परिवार काफी खुश है और नीतू कपूर भी अपनी बहू आलिया की तारीफ करते थक नहीं रही हैं. हाल ही में नीतू का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी