आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बनने वाले हैं मम्मी-पापा, एक्ट्रेस ने दी गुड न्यूज तो प्रियंका चोपड़ा का यूं आया कमेंट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बनने वाले हैं और इस बात की जानकारी खुद आलिया ने दी है. प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर खुशियां आने वाली हैं. भट्ट और कपूर खानदान में इस समय खुशी का माहौल है. बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बनने वाले हैं और इस बात की जानकारी खुद आलिया ने दी है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आलिया भट्ट बेड पर लेटी हैं और उनका अल्ट्रासाउंड हो रहा है. एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड मशीन की स्क्रीन की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "हमारा बेबी...जल्द आ रहा है". इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है और लिखा है, 'बधाई हो हनी. अब और इंतजार नहीं होता.'


आलिया भट्ट ने जैसे ही यह फोटो शेयर की, इस पर कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई. फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक आलिया-रणबीर को माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं. मौनी रॉय, डायना पेंटी, रकुल प्रीत सिंह, सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर और करण जौहर जैसे सितारों के कमेंट्स आलिया के पोस्ट पर आए हैं. सभी लोग उन्हें लाइफ के इस नए फेज के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलिया भट्ट ने दो तस्वीर शेयर की है. पहली में वे जहां अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं और रणबीर उनके साथ बैठे हैं. वहीं दूसरी शेर, शेरनी और उसके बच्चे की फोटो है.

Advertisement

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर की शादी हुई थी. दोनों ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था आर बड़े ही सिंपल तरीके से कुछ चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे. हालांकि लोगों को उम्मीद नहीं थी कि कपल इतनी जल्दी गुड न्यूज़ देगा. पर अब, जब यह खबर आ गई है तो आलिया-रणबीर के चाहने वाले भी खुश हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?