'ये लड़की आग लगाएगी'...आखिर क्यों शरवरी वाघ पर आलिया भट्ट ने किया ऐसा कमेंट?

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'वेदा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है. फैंस के साथ-साथ कई हस्तियां भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दे रही हैं. इस कड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'वेदा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है. फैंस के साथ-साथ कई हस्तियां भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दे रही हैं. इस कड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. 'वेदा' में एक्ट्रेस शरवरी वाघ खास रोल में है, उन्होंने शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया. अपनी पोस्ट में शरवरी ने लिखा, "जस्टिस. इक्वलिटी. लिबर्टी. एक लड़ाई, जिसे वेदा और अभिमन्यु अंत तक लड़ेंगे. वेदा का ट्रेलर रिलीज हो चुका हुआ है! फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी".

शरवरी की पोस्ट को आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट किया और कैप्शन में "यह लड़की आग लगाने वाली है," और साथ में फायर इमोजी भी शेयर की. निर्माताओं ने शुक्रवार को 'वेदा' का ट्रेलर जारी किया, इसमें जॉन अब्राहम, अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय हैं. वेदा के ट्रेलर की शुरुआत श्रीमद्भागवत गीता के श्लोक 'यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत । अभ्युत्थानमधर्मस्य तदात्मानं सृजाम्यहम् ।। परित्राणाय साधूनाम् विनाशाय च दुष्कृताम् । धर्मसंस्थापनार्थाय सम्भवामि युगे युगे ।।' के साथ होती है. इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि जब-जब अधर्म बढ़ेगा, मैं धर्म की रक्षा करूंगा. वहीं, दूसरी तरफ शरवरी वाघ भी अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आई हैं. 

फिल्म में जॉन अब्राहम एक आर्मी अफसर मेजर अभिमन्यु कंवर की भूमिका में हैं, जिनका आदेश न मानने का हवाला देते हुए कोर्ट मार्शल कर दिया जाता है. वहीं तमन्ना उनकी लेडी लव के रोल में होंगी. इसके अलावा, शरवरी वेदा की रोल में हैं, जो उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई लड़ती हैं. जाति भेदभाव के आधार पर दलित समुदायों पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ सामाजिक न्याय की मांग करती हैं. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article