अनीसा मल्होत्रा की गोदभराई में आलिया भट्ट, करीना कपूर, नीतू कपूर समेत पहुंची पूरी कपूर फैमिली, देखें INSIDE PICS 

आलिया भट्ट, करीना कपूर, नीतू कपूर, टीना अंबानी समेत खास दोस्त और फैमिली गोदभराई फंक्शन इस खास फंक्शन में पहुंचे थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसके चलते हाल ही में कपल ने गोद भराई फंक्शन रखा था, जिसमें पूरी कपूर फैमिली की झलक देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर, नीतू कपूर, टीना अंबानी समेत खास दोस्त और फैमिली देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस करीना कपूर, जो अरमान की चचेरी बहन हैं, उन्होंने अनीसा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. 

करीना कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सिल्वर वर्क वाली रॉयल ब्लू साड़ी में अनीसा काफी स्टनिंग लग रही हैं. जबकि करीना सलवार-कमीज सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "खूबसूरत मम्मा टू बी" और हार्ट इमोजी भी शेयर की है. 

नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गोद भराई फंक्शन की कुछ झलक दिखाई है. एक तस्वीर में रीमा जैन, निताशा नंदा और करीना कपूर के साथ दिख रही हैं. तो वहीं दूसरी में वह टीना अंबानी और अपने दोस्तों के साथ एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में आलिया की झलक भी फैंस को देखने को मिली है. 

बता दें, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा जैन ने 2020 में शादी की थी, जिसमें पूरी कपूर फैमिली शामिल हुई थी. सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हुए थे. 

आलिया भट्ट की बात करें तो वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं प्रैग्नेंसी के बाद वह अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हुए भी इन दिनों दिख रही हैं. 

करीना कपूर की बात करें तो वह भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस को अपने क्वलिटी समय की झलक दिखाती रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात