Jigra First Look: भाई को बचाने के लिए मिशन पर निकली बहन, हथौड़े से किया दुश्मनों पर वार?

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म जिगरा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. आलिया काफी इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं और उनके बैग्राउंड में विस्फोट होता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
J
नई दिल्ली:

2024 के आने वाले महीने सिनेमा लवर्स के लिए काफी रोमांचक लग रही है. क्योंकि आने वाले महीनों में आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा समेत कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. गुरुवार (5 सितंबर) को आलिया ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया. इसमें वासन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस यानी आलिया का लुक रिवील किया गया है. इस फिल्म में वो द आर्चीज फेम के वेदांग रैना के साथ नजर आने वाली हैं. पोस्टर में नजर आ रहे लुक की बात करें तो इसमें आलिया हैरान दिखीं. पोस्टर से ऐसा लग रहा है कि आलिया ने कुछ देखा जिसे देखकर वो हैरान लग रही हैं. अब आखिरकार पता चल गया कि जिगरा में उनका लुक कैसा होगा. उन्होंने एक गंदी सी शर्ट के साथ डार्क कलर का ट्राउजर पहना है और साथ ही एक सर्वाइवल वेस्ट भी पहनी थी. उन्होंने अपने हाथों में हथौड़ा और दूसरे औजार लिए हुए थे.

अब टीजर का है इंतजार

आलिया ने कैप्शन में लिखा, "कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत कम है." एक फैन ने कमेंट किया, "वाह, शानदार आलिया... इंतजार नहीं कर सकता." एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने आलिया की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी पोस्ट किए. एक शख्स ने लिखा, "वाह एक और पोस्टर!! यह सिर्फ वाह है!! अब टीजर का इंतजार है..." कुछ घंटे पहले आलिया ने इंस्टाग्राम पर वेदांग का नया पोस्टर भी पोस्ट किया और लिखा, "तू मेरे प्रोटेक्शन में है."

फिल्म के बारे में और डिटेल्स

फरवरी 2024 में आलिया ने फिल्म को खत्म करने के बाद जिगरा के सेट से तस्वीरें शेयर कीं. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर के साथ-साथ उनके प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत बनाई गई है. डायरेक्टर वासन बाला जिन्होंने पहले मोनिका ओ माई डार्लिंग, पेडलर्स और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था उन्होंने ही इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाली. जिगरा की अनाउंसमेंट पिछले साल सितंबर में की गई थी. अनाउंसमेंट वीडियो ने फिल्म को एक बहन के अपने भाई के लिए प्यार और उसकी रक्षा के लिए कुछ भी करने की कहानी बताई. जिगरा वेदांग की दूसरी फिल्म है, जिन्होंने पिछले साल जोया अख्तर की द आर्चीज से शुरुआत की थी.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article