आलिया भट्ट ने एक हफ्ते में दो बार की शादी, करन जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

करन जौहर ने अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस पार्टी में ये खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आलिया भट्ट और करन जौहर
नई दिल्ली:

करन जौहर के डायरेक्शन में आई लेटेस्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को जनता और क्रिटिक्स से खूब प्यार और तारीफ मिली है. हाल ही में करण ने अपनी फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाया और फिल्म के गाने कुड़मायी का फुल वर्जन लॉन्च किया. फिल्म में कुड़मायी गाना रॉकी (रणवीर सिंह) और रानी (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी की हैप्पी एंडिंग बयान करता है. गाने में आखिर में उनकी शादी दिखाई गई है. यह गाना फिल्म के क्रेडिट के दौरान दिखाई देता है लेकिन शुरू में इसे फुल फ्लेज गाने के तौर पर शामिल करने का प्लान बनाया गया था. गाने को रिलीज करने से पहले करण ने गाने की मेकिंग के पीछे की एक मजेदार कहानी सुनाई.

करन ने दावा किया कि मेकिंग के दौरान आलिया ने एक ही हफ्ते में दो बार शादी की थी. मीडिया के साथ ट्रीविया शेयर करते हुए करन ने कहा कि आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी के चार दिन बाद (14 अप्रैल, 2023 को) गाना शूट किया था. रानी के कैरेक्टर के हाथों की मेहंदी आलिया की शादी की असली मेहंदी थी. शूट के लिए उन्होंने बस महेंदी का रंग गहरा कर दिया है. मतलब ये रॉकी और रानी की शादी का सीन आलिया की शादी के कुछ दिन बाद ही शूट हुआ था.

यहां देखिए गाना

Advertisement

करण ने यह खुलासा भी किया कि उन्होंने फिल्म में पूरा वर्जन शामिल करने की प्लानिंग की थी लेकिन यह रन टाइम से आगे जा रहा था. इसलिए कुड़माई को क्रेडिट में शामिल करने का फैसला लिया गया. करन ने यह भी कहा कि जब गाने को क्रेडिट में जोड़ा गया तो उनका दिल टूट गया लेकिन उन्हें खुशी है कि वे फैन्स के लिए पूरा वर्जन रिलीज कर रहे हैं.

Advertisement

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करन जौहर ने 7 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम किरदारों में हैं और इसे दर्शकों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों से भी तारीफ भरे रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News