क्या रणबीर कपूर की तरह दिखती हैं बेटी राहा? पापा ने बताया सच तो आलिया भट्ट को आया गुस्सा, कही ये बात

रणबीर और आलिया हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिनका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणबीर ने पैपराजी को दिखाई राहा की फोटो
नई दिल्ली:

रणबीर और आलिया हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिनका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा है. आलिया और रणबीर अपनी बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं. हाल ही में कपल ने एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने लोगों से बेटी की फोटो न क्लिक करने की अपील की. इस दौरान रणबीर ने बेटी की तस्वीरें भी मीडिया को दिखाई, जो सभी के लिए एक खास पल था. इस प्रेस कांफ्रेंस में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नीतू कपूर भी मौजूद रहीं. कपल ने पैप से कहा कि वे अपनी बेटी की फोटो-वीडियो कुछ भी न लें, जब सही वक्त आएगा वे खुद ही राहा को सभी से इंट्रोड्यूस कर देंगे. 

मीडिया ने रणबीर और आलिया से उनकी बेटी राहा को लेकर सवाल किया कि वे किस पर गई हैं. तब रणबीर ने ऑफ-द-रिकॉर्ड पैपराजी को राहा की तस्वीरें दिखाई. अधिकतर लोगों ने राहा को देखने के बाद यही कहा कि वे अपने पिता रणबीर कपूर पर गई हैं. तभी आलिया बीच में टोकते हुए कहती हैं, "मेरे जैसे भी दिखती है, दूसरी फोटो दिखाओ ना". गौरतलब है कि बीते साल अप्रैल महीने में आलिया और रणबीर ने शादी की थी. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया था. 

Advertisement

वहीं अब रणबीर-आलिया की बेटी राहा दो महीने की हो चली हैं. हाल ही में राहा से मिलने सैफ और करीना भी कपल के घर पहुंचे थे. बीते दिनों रणबीर और आलिया ने राहा की एक फोटो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि इसमें राहा का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. पैपराजी ने तो ऑफ कैमरा राहा को देख लिया है, ऐसे में अब फैन्स भी जल्द से जल्द रणबीर-आलिया की लाडली को देखने को बेताब हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian