इस फिल्म से रणबीर कपूर के साथ डेब्यू करने वाली थीं आलिया भट्ट, ऑडिशन में हुईं रिजेक्ट ?

आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसे उनके पहले ऑडिशन का वीडियो बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के बाद से आज तक एक लंबा सफर तय कर लिया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के बाद एक्ट्रेस सक्सेस के एक लेवल पर हैं. एक तरफ जहां फैन्स उनकी ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस को पसंद कर रहे हैं...वहीं आलिया ने एक बार फिर दिल जीत लिया है क्योंकि उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब वायरल हो रहे क्लिप में आलिया अपने पति रणबीर कपूर की हिट फिल्म 'वेक अप सिड' का एक सीन करती नजर आ रही हैं. आलिया बहुत ही छोटी लग रही हैं. उन्हें एक स्ट्राइप्ड टॉप और जींस में बिल्कुल सिंपल लुक में देख सकते हैं.

वीडियो के वायरल होने के कुछ ही समय बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन पर धावा बोल दिया. एक यूजर ने लिखा, कितनी प्यारी लग रही हैं आलिया. एक ने लिखा, "कौन कहेगा ये राहा की मां हैं?" कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया और लिखा, 'अरे आलिया ने भी 'वेक अप सिड' के लिए ऑडिशन दिया था, अच्छा हुआ कि अयान ने कोंकणा को कास्ट किया, परफेक्ट चॉइस.'

Advertisement

2022 के बाद बदली जिंदगी

2022 में मुंबई के अपने घर वास्तु में सिंपल सेरेमनी में करीबी लोगों के बीच रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया की जिंदगी तुरंत बदल गई. कुछ समय बाद उनकी जिंदगी में उनकी नन्हीं सी बेटी की एंट्री हुई. वोग के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने महंगे एडिडास बैग के अंदर क्या है इसकी डिटेल्स शेयर कीं. उन्होंने बताया कि इसमें उनकी बेटी राहा का नैपकिन हैं. क्योंकि वे लंदन में है और वे उसके साथ पार्क और कई जगहों पर जा रहे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका बैग अब उनकी बेटी के दस्ताने, पैसिफायर और न जाने क्या-क्या से भरा रहता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार