Gangubai Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी आलिया की फिल्म, 10वें दिन भी कमाई रही बंपर 

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो 10वें दिन यानी कि कल (रविवार) को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट-स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. दर्शक आलिया भट्ट को फिल्म में काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि गंगूबाई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 78.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो 10वें दिन यानी कि कल (रविवार) को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया. 

माना जा रहा है कि 10वें दिन 8 से 9 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं, संजय लीला भंसाली के मुताबुक फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. गौरतलब है कि गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा लीड रोल में हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं, जबकि अजय देवगन ने कैमियो किया है. 

आलिया भट्ट फिल्म में गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के किरदार में नजर आती हैं, जो मुंबई जाने के सपने देखती हैं, लेकिन हिरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. फिर कई दिनों तक भूखे प्यासे रहने के बाद लोग उनका नाम गंगू रख देते हैं. इसके बाद वे अपनी पुरानी जिंदगी को अलिवदा कह देती हैं. इस नई जिंदगी से फिर उन्हें प्यार और सम्मान मिलता है, जिसके बाद वे 4000 औरतों और बच्चों के लिए लड़ाई लड़ती हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive