आलिया भट्ट का मेट गाला 2024 से पहला लुक आया सामने, साड़ी में नहीं हटा पाएंगे फैंस नजरें, कहेंगे- बेस्ट लुक

आलिया भट्ट का मेट गाला 2024 की पहली तस्वीर सामने आ गई है, जिसमें एक्ट्रेस को सब्यसाची की साड़ी में रेड कार्पेट पर देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 1 min
मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट से आलिया भट्ट का पहला लुक आया सामने
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर धमाकेदार वापसी की है. साल 2024 में गंगूबाई काठियावाड़ी का ये दूसरा मौका है. जब वह इस ग्लोबल इवेंट का हिस्सा बनती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला 2024 में हिस्सा लेने से पहले एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें भले ही उनका लुक नहीं दिखा. लेकिन खूबसूरती और अदाओं पर फैंस की नजरें टिक गई. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेट सेट गो. लेकिन अब उनके पूरे लुक की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसे देख फैंस जरुर कह रहे हैं कि मेट गाला में वह छा गई हैं. 

दरअसल, दूसरी बार मेट गाला में पहुंची आलिया भट्ट ने द गार्डन ऑफ टाइम की थीम के साथ सब्यसाची की साड़ी से अपने लुक को पूरा किया.

Advertisement

फ्लोरल डिज़ाइन वाली शीर साड़ी इस साल की थीम से सीधे तौर पर लिए गए गार्डन एलीमेंट को जोड़ती है. नाजुक सरासर कपड़े पर 3डी फूल इस गार्डन को जिंदा बनाने के लिए एक विपरीत बनावट का अच्छा उदाहरण बनाते हैं.

Advertisement

लाइट हरे रंग की साड़ी एक मास्टरपीस है. लेकिन खूबसूरत लंबा पल्लू इस लुक पर चार चांद लगा रहा है. इस लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है. वहीं फैंस उनके लुक की तुलना पिछले साल पहने पर्ल गाउन से करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'