क्या मुझे लकवा मार गया है? बोटोक्स की खबरों पर भड़कीं आलिया भट्ट, ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी

आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में उन लोगों को फटकार लगाई है, जिन्होंने एक्ट्रेस के लुक पर उन्हें ट्रोल किया था. दरअसल, लोगों ने आलिया भट्ट के लुक को बोटोक्स सर्जरी से जोड़कर देखा था और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया था

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई है. फिल्म बीते 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, जो ज्यादा पैसा नहीं कमा पाई. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. यह बात तो सभी जानते हैं कि आलिया अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में उन लोगों को फटकार लगाई है, जिन्होंने एक्ट्रेस के लुक पर उन्हें ट्रोल किया था. दरअसल, लोगों ने आलिया भट्ट के लुक को बोटोक्स सर्जरी से जोड़कर देखा था और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया था. अब आलिया ने अपने लंबे-चौड़े पोस्ट में ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है.

क्या मुझे लकवा मार गया है?

आलिया भट्ट ने बोटोक्स वाली फेक खबरों पर एक पोस्ट कर लिखा है, 'कॉस्मेटिक करेक्शन या सर्जरी का ऑप्शन चुनने वाले के प्रति कोई भी जजमेंट ठीक नहीं, यह आपकी बॉडी और आपकी पसंद है, लेकिन यह तो बहुत ही बेहूदा है कि लोग इस पर चंद व्यूज के लिए बेतुके कमेंट पोस्ट कर रहे हैं, इंटरनेट पर वायरल वीडियो में कहा गया कि बोटोक्स सर्जरी फेल हो गई, मेरी मुस्कान टेढ़ी है और बोलने का तरीका थोड़ा अजीब है, आप ऐसी बात कर रहे हैं कि जैसे मुझे लकवा हो गया है, यह क्या मजाक लगा रखा है, बिना किसी की सबूत की यह बेबुनियादी बातें, इससे लोगों पर बुरा असर पड़ रहा है, क्लिकबेट के लिए आप ऐसा क्यों कर रहे हो? लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा क्यों और कब तक, समझ नहीं आता है'.
 

Advertisement

आलिया भट्ट ने जताया दुख

आलिया आगे लिखती हैं, 'आइए उस सोच और दृष्टि के बारे में बात करें, जिसमें महिलाओं को आंका जाता है, उन्हें एक चीज के रूप में देखा जाता है, महिला का चेहरा, शरीर, पर्सनल लाइफ, यहां तक कि हमारे बॉडी कर्व की भी आलोचना होती है, यह बेहद नुकसानदायक है और बेहद सोचनीय है, सबसे दुख की बात यह है कि इस तरह की बातें महिलाओं के मुंह से भी निकलती हैं, जियो और जीने दो वाली बात का क्या हुआ? हर किसी को अपनी पसंद चुनने का अधिकार है, इन सबसे हम सभी को निकलने की जरूरत है'. आलिया भट्ट का फटकार वाला यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो रहा है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Akhilesh Yadav का PDA फॉर्मूला आएगा काम या चलेगा NDA का OBC
Topics mentioned in this article