आलिया भट्ट ने बजट से तीन गुना कमाई करने वाली साउथ की फिल्म को किया था रिजेक्ट, RRR से 7 साल पहले मिला था ऑफर

आरआरआर से साउथ इंडिया में छा जाने वाली आलिया भट्ट का साउथ सुपरहिट डेब्यू 9 साल पहले होता. लेकिन उन्होंने यह मौका छोड़ दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आलिया भट्ट ने 9 साल पहले रिजेक्ट की थी ये तमिल फिल्म
नई दिल्ली:

गंगुबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों के अलावा पैन इंडिया फिल्म आरआरआर में भी आलिया भट्ट की खूबसूरत अदायगी देखने को मिली. लेकिन क्या आपको पता है कि आज से 9 साल पहले आलिया भट्ट को एक तमिल फिल्म ऑफर हुई थी, जिसे उन्होंने छोड़ दिया था. जी हां, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आइए आपको बताते हैं अपना 31वां बर्थडे मना रहीं आलिया भट्ट की रिजेक्ट की हुई साउथ फिल्म के बारे में...

IMdb के अनुसार, आलिया भट्ट को साल 2015 में आई तमिल फिल्म ओ कधल कनमनी में अभिनय करने की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्हें तमिल बोलनी नहीं आती थी इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया. इस फिल्म को 17 अप्रैल 2015 में रिलीज किया गया था, जो कि रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म थी. 

कास्ट की बात करें तो नित्या मेनन, दुलकर सलमान, प्रकाश राज, प्रभु लक्ष्मण, लीला सैमसन और जॉन देवासहायम अहम किरदार में नजर आए थे. डायरेक्टर मणिरत्नम की इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया गया था, जिसके म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान और कुतुब ई कृपा थे. फिल्म का नाम ओके कनमणि रखा गया, जिसका बजट केवल 20 करोड़ का था. वहीं 56 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. 

इस फिल्म की खास बात यह थी कि यह केवल 90 दिनों में शूट की गई थी. जबकि इस फिल्म का टाइटल प्रेम द सॉन्ग 'पोट्टू वैता कधल प्रोखेता' प्रेम कमल हासन की फिल्म सिंगारवेलन से लिया गया है. हालांकि आलिया भट्ट के हाथ से यह साउथ की सुपरहिट फिल्म निकल गई, जिसे जानकर फैंस को भी अफसोस होगा. 

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News