आलिया भट्ट ने बदल लिया अपना नाम, कपिल शर्मा के शो पर अनाउंस किया तो फैन्स पूछने लगे सवाल

आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो अपना नया नाम खुद बताती नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने अपने नाम के साथ पति का नाम यानी कि कपूर जोड़ लिया है. एक्ट्रेस ने अप्रैल 2022 में शादी की और कुछ महीनों बाद बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचीं आलिया ने अपने फैन्स को हैरान कर दिया क्योंकि उन्होंने शो में सुनील ग्रोवर के साथ बातचीत करते हुए पहली बार खुद को 'आलिया भट्ट कपूर' के तौर पर पेश किया. रणबीर कपूर और मां-एक्ट्रेस नीतू कपूर भी एडिटेड प्रोमो का हिस्सा थे जिसे नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया था. आलिया अपनी आने वाली फिल्म जिगरा का प्रचार करती नजर आएंगी जबकि रणबीर और नीतू इस साल की शुरुआत में शो में आए थे.

असल में क्या था सीन ?

सुनील ग्रोवर के साथ एक मजेदार बातचीत में जो अपने किरदार डफली के तौर पर स्टेज पर आए. उन्होंने अपने अंदाज में कहा - तो आप हैं आलिया भट्ट. इसके जवाब में आलिया कहती हैं मैं हूं आलिया भट्ट कपूर. वीडियो इंटरनेट पर आया तो नेटिजन्स भी हैरान रह गए कई लोगों ने नए प्रोमो के कमेंट सेक्शन में जाकर हैरानी जताई कि क्या आलिया मजाक कर रही हैं या फिर वे वाकई बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हो गई हैं जिन्होंने शादी के बाद अपना नाम बदला है.

Advertisement

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन बन गईं, वहीं प्रियंका चोपड़ा ने गायक निक जोनास से शादी करने के बाद अपना सरनेम जोनास रख लिया और सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा जोनास नाम कर लिया. करीना कपूर ने भी सैफ अली खान से शादी के बाद अपना नाम बदलकर करीना कपूर खान रख लिया. आलिया भट्ट के एक फैन ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के प्रोमो पर कमेंट करते हुए इशारा दिया कि एक्ट्रेस केवल मजाक कर रही थीं, "शानदार एक्टिंग..." दूसरे ने कहा, "जिस पल का हम सभी को इंतजार था..." एक फैन ने यह भी पूछा, "क्यों?" एक कमेंट में यह भी लिखा था, "अगर आप दोनों सरनेम हटा दें तो आप कौन हैं?"

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो आलिया के पास जिगरा के अलावा कई प्रोजेक्ट हैं. वह संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया अल्फा में शरवरी वाघ के साथ जासूस के रोल में भी नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसको देगी जनता साथ? | NDTV Cafe