शाहरुख खान और आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' OTT पर होगी रिलीज, नेटफ्लिक्स ने रिकॉर्ड कीमत पर खरीदी

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है. फिल्म को मोटी रकम देकर खरीदा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों OTT प्लेटफॉर्मों के बीच बड़ी फिल्मों को खरीदने की होड़ मची है. फिर वह ऐसी फिल्मों में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं जिनमें बड़े सितारे हैं या जिनके साथ बड़े सितारों के नाम जुड़े हों. ऐसा ही कुछ Shah Rukh Khan और Alia Bhatt की फिल्म Darlings को लेकर भी हुआ. फिल्म को शाहरुख और आलिया के प्रोडक्शन हाउसों ने बनाया है. इस फिल्म को अब सिनेमाघरों में रिलीज न करके ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इस तरह अब फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. 

पिंकविला की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स को ओटीटी पर रिलीज किया जाएघा. इस फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स को नेटफ्लिक्स ने हासिल कर लिया है, और वह 80 करोड़ रुपये की कीमत पर. फिल्म को आलिया भट्ट और शाहरुख खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. 'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू लीड रोल में हैं जबकि फिल्म की डायरेक्टर जसमीत के रीन हैं.

'डार्लिंग्स' मां-बेटी के रिश्ते को लेकर बनाई गई फिल्म है. जिसमें आलिया बेटी बनी हैं और शेफाली शाह मां के रोल में हैं. इस तरह देखा जा सकता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म भी बड़े सितारों की फिल्मों को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से मुकाबले में आ चुके हैं और मोटी रकम खर्च करने को भी तैयार हैं. आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस महीने रिलीज हो रही है. उसके बाद उनकी आरआरआर रिलीज होगी. इसके रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है. फिर वह संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा में भी काम करेंगी जिसे रणवीर सिंह लीड रोल में हैं.

करिश्मा तन्ना का प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, हल्दी सेरेमनी से हुई शुरुआत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment