आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर, रौशनी से जगमगाया एक्टर का घर

रणवीर और आलिया की शादी का फंक्शन कल यानी 13 अप्रैल से शुरू होगी और 17 अप्रैल तक चलेगी. फोटो में दिख रहा है कि घर अंदर से जगमगा उठा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी हफ्ते शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर के घर पर शादी की तैयारी जोरों पर है. शादी फंक्शन कल यानी 13 अप्रैल से शुरू होगी और 17 अप्रैल तक चलेगी. फोटो में दिख रहा है कि घर अंदर से जगमगा उठा है. बुधवार को कई मजदूरों को उनके घर के बाहर फर्नीचर उतारते देखा गया. यहां तक कि घर के बाहरी हिस्से को भी रोशनी से ढक दिया गया है. सोशल मीडिया पर भी उनकी शादी को लेकर फोटो वीडियो वायरल हो रहा है.  

आरके स्टूडियोज को भी रोशन किया गया है. यह प्री-वेडिंग सेरेमनी का स्थल होगा. शादी रणबीर के   घर में होगी. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. रिद्धिमा को मुंबई एयरपोर्ट पर उनके पति भरत और बेटी समारा के साथ देखा गया. कहा जा रहा है कि वह परिवार के साथ रणबीर और आलिया की शादी के लिए पहुंची हैं.

हालांकि, आलिया के स्टेप ब्रदर राहुल भट्ट ने दावा किया कि शादी को टाल दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि आलिया और रणबीर की शादी में करीब 200 बाउंसर मौजूद रहेंगे.

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2018 में डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में एक कपल के रूप में साथ दिखे.  आलिया भट्ट ने NDTV को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, मेरे दिमाग में मैं रणबीर से शादी कर चुकी हूं, असल में मैं लंबे समय से रणबीर से शादीशुदा हूं. यहां तक कि रणबीर कपूर ने भी हाल ही में NDTV से खुलासा किया कि वे जल्द ही शादी करेंगे.

 वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. ऑनस्क्रीन कपल के तौर पर यह कपल की पहली फिल्म होगी.


ये भी देखें: मुंबई एयरपोर्ट पर काले कपड़ों में नजर आए अभिनेता अनिल कपूर

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है