आलिया भट्ट रणबीर कपूर ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक, फैन्स बोले ये है बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट

रणबीर और आलिया के फैन्स को आखिरकार उनकी बेटी की एक झलक देखना बहुत पसंद आया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रणबीर कपूर और राहा
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है. इसके लिए उन्होंने क्रिसमस का मौका चुना. रणबीर कपूर और आलिया ने मंडे यानी क्रिसमस के दिन कपूर फैमिली के एनुअल क्रिसमस लंच के लिए राहा को साथ लेकर गए. जब दोनों बाहर निकले तो रणबीर की गोद में उनकी प्यारी सी बेटी राहा थी. रणबीर और आलिया ने इस बार राहा का चेहरा नहीं छिपाया दोनों बड़े ही प्यार से राहा के साथ पोज करते नजर आए.

रणबीर के पिता और लीजेंड्री एक्ट्रेस ऋषि कपूर की तरह दिखने वाली राहा व्हाइट और पिंक ड्रेस और रेड कलर के वेलवेट शूज में बेहद प्यारी लग रही थीं. उनका हेयर स्टाइल बेहद क्यूट था. राहा ने दो छोटी चोटियां बनाई हुई थीं. उनका चेहरा देखकर हर कोई यही कह रहा है कि ये रणबीर और आलिया की तरफ से बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट है.

Advertisement

आलिया का लुक भी बेहद प्यारा था. आलिया ने ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहनी और इसके साथ रेड हील्स थीं. रणबीर भी आलिया से मिलते जुलते कलर थीम में दिखे. फिलहाल आज तो सबका ध्यान राहा पर था. पैपराजी लिटिल राहा को देखकर बेहद खुश थे.

रणबीर और आलिया के फैन्स को आखिरकार उनकी बेटी की एक झलक देखना बहुत पसंद आया. चांदनी जो अक्सर आलिया की नकल करते हुए वायरल हो जाती हैं, ने लिखा, "ओह गॉड...राहा की आंखें." दूसरे ने लिखा, “ऋषि कपूर से बहुत मिलती है राहा.” एक ने कमेंट किया, “वह बेहद प्यारी है और अपने दादा ऋषि कपूर से काफी मिलती-जुलती है.”

Featured Video Of The Day
Donald Trump और Joe Biden के बीच 90 Minute की बहस, कौन मारेगा बाज़ी? Presidential Election | America