आलिया-रणबीर ने मनाया फैमिली के साथ शादी के बाद पहला क्रिसमस, फोटोज देख फैंस ने की ये क्यूट गुजारिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल यानी 2022 में अपनी शादी और बेटी राहा के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आलिया-रणबीर ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस 2022
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल यानी 2022 में अपनी शादी और बेटी राहा के साथ पहला क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान और सासू मां नीतू सिंह ने इस खास क्रिसमस सेलिब्रेशन की खास फोटोज शेयर की हैं, जिनमें पूरी फैमिली नजर आ रही है. वहीं इस क्रिसमस सेलिब्रेशन में बेटी राहा का भी टच देखने को मिला है.  

सोनी राजदान ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने क्रिसमस डिनर की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी दोनों बेटियां आलिया और शाहीन भट्ट साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर, नीतू कपूर, पूजा भट्ट और ब्रह्मास्त्र के निर्देशक और खास दोस्त अयान मुखर्जी भी इस सेलिब्रेशन में शामिल होते नजर आए हैं. फोटोज और वीडियो को सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है. वहीं एक वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहा है, जिसमें क्रिसमस ट्री पर आलिया-रणबीर के अलावा उनकी बेटी राहा के नाम का क्रिसमस बॉल भी लटका हुआ दिख रहा है.

आलिया और नीतू कपूर ने शेयर की फोटोज

Advertisement

सोनी राजदान के अलावा आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बहन शाहीन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी चेरी के साथ मैरी क्रिसमस" इस फोटो के बैकग्राउंड में घर बेहद सजा हुआ लग रहा था. इसके अलावा आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने भी क्रिसमस डिनर की एक सेल्फी लेते हुए फैंस को क्रिसमस विश किया. इस फोटो में  आलिया-रणबीर के अलावा शाहीन नीतू कपूर, सोनी राजदान,अयान मुखर्जी और शाहीन और पूजा भट्ट नजर आए. एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं फैंस एक्ट्रेस और उनके परिवार को भी क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस से गुजारिश करते हुए राहा का चेहरा दिखाने की बात कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News