आलिया ने अकेले तो कैटरीना ने विक्की संग मनाई शादी के बाद अपनी पहली होली, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल

शादी के बाद कुछ एक्ट्रेसेज की पहली होली खास है. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की होली फोटोज को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

होली के त्योहार की हर जगह धूम है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई होली के रंग में रंग हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर एक-एक करके होली के पोस्ट शेयर कर रहे हैं. सोहा अली खान, करीना कपूर, सलमान खान जैसे सितारों ने होली के खास मौके पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. जहां करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान और बेटे जेह के साथ होली खेलने की तस्वीरें साझा कीं, वहीं उनकी ननद सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया के साथ होली सेलिब्रेट करती नजर आईं. चलिए देखते हैं कि बी-टाउन सेलेब्स अपनी होली किस तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

आलिया भट्ट ने एक बेहद ही कलरफुल पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी हैं. एक कलरफुल छाते के साथ अपनी फोटो शेयर कर आलिया ने लिखा है, "#rockerranikkipremkahani के सेट से डायरेक्ट रिपोर्टिंग करने वाली रंगीली रानी की ओर से हैप्पी होली". 

Advertisement
Advertisement

वहीं करिश्मा कपूर ने अपनी घर की बालकनी में रंगों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में करिश्मा रंगों से रंगी नजर आ रही हैं.

बात करें सलमान खान की तो उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर सभी को होली की बधाई दी है.

इसके बाद बारी आती है कैटरीना कैफ की. होली के मौके पर कैट ने पति विक्की कौशल के साथ होली मनाते हुए अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस की बहन इसाबेल कैफ और विक्की के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने एक वीडियो साझा कर अपने फैन्स को 'हैप्पी होली' कहा है.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल