टू-पीस में मालदीव से अलाया एफ ने शेयर कीं ग्लैमरस Beach Photos, कार्तिक आर्यन ने यूं दिया रिएक्शन

अलाया फर्नीचरवाला ने मालदीव्स से अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का मजेदार कमेंट आया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अलाया एफ ने शेयर कीं तस्वीरें
नई दिल्ली:

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने फिल्म ‘जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में अलाया के काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया था. अलाया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हुई देखी जाती हैं. अलाया (Alaya Furniturewalla Photos) की ग्लैमरस अदाओं पर लाखों लोग फिदा हैं. अलाया इन दिनों मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं और यहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

इन तस्वीरों को अलाया एफ (Alaya Furniturewalla Maldives) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बीच किनारे अलाया की बिकिनी फोटोज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं. अलाया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैंने रियलाइज किया है, मैं पक्का बीच पर्सन हूं'. जिस पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैंने रियलाइज किया है, आप वहां फोटोशूट के लिए गई हैं'. कार्तिक आर्यन का यह मजेदार कमेंट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एक दूसरे पोस्ट में अलाया (Alaya Furniturewalla Maldives Vacation) अपनी एक और फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘उफ्फ मुझे बढ़िया टैन पसंद है'. अलाया इस तस्वीर में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप गॉर्जियस हैं'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘हॉटेस्ट फोटोशूट'.

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains